ads

महिला क्रिकेट: शैफाली वर्मा ने इंग्लिश गेंदबाज कैथरीन से लिया बदला, लगाए लगातार पांच चौके

भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने दूसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में इंग्लैंड की महिला टीम को 8 रन से हरा दिया। इस मुकाबले में टीम इंडिश की खिलाड़ियों ने बेहतरीन बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया। भारतीय महिला टीम की गेंदबाजी भी अच्छी रही। भारतीय महिला टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 4 विकेट खोकर 148 रन बनाए। वहीं गेंदबाजी करते हुए उन्होंने मेजबान टीम को 140 रनों पर ही रोक दिया। टीम इंडिया की पूनम यादव ने बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए 4 ओवर में 17 रन देकर दो विकेट झटके। वहीं बल्लेबाजी की बात करें तो टीम इंडिया की युवा बल्लेबाज शैफाली वर्मा ने इंग्लिश गेंदबाजों के पसीने छुड़ा दिए।

38 गेंदों में बनाए 48 रन
17 वर्षीय शैफाली वर्मा ने होव में खेले गए दूसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में भारत को शानदार शुरूआत दिलाई। शैफाली ने 38 गेंदों में 48 रनों की पारी खेली। इसमें उन्होंने 8 चौके और एक सिक्स लगाया। इस दौरान उनका स्‍ट्राइक रेट 126.31 का रहा। शैफाली ने इंग्लिश टीम की खिलाड़ी कैथरीन ब्रंट से बदला लेते हुए पारी के चौथे ओवर में लगातार पांच चौके लगाए।

यह भी पढ़ें— भारतीय महिला क्रिकेट टीम की स्टार खिलाड़ी शैफाली ने खेल में सुधार के लिए लिया पुरुषों के कैंप में हिस्सा

shafali_verma2.png

कैथरीन ब्रंट से लिया बदला
कैथरीन ब्रंट ने पहले टी20 इंटरनेशनल मैच में शैफाली वर्मा को खाता भी नहीं खोलने दिया था। कैथरीन ने पहले ही ओवर में शैफाली को क्लीन बोल्ड कर दिया था। शैफाली ने इसका बदला दूसरे टी20 मैच में लिया। पारी का चौथा ओवर कैथरीन ब्रंट ने डाला। इस ओवर में भारत की युवा बल्लेबाज शैफाली ने पहले मैच का बदला लेते हुए कैथरीन के ओवर में लगातार पांच चौके लगाए। उन्होंने चौथे ओवर की दूसरी बॉल से बाउंड्री लगाना शुरू किया जो उस ओवर के आखिरी बॉल तक किया।

यह भी पढ़ें— शेफाली और स्नेह 'आईसीसी प्लेयर ऑफ द मंथ' के लिए नामित

शैफाली-मंधाना की 70 रन की साझेदारी
शैफाली वर्मा और स्मृति मंधाना ने टीम इंडिया को इस मैच में शानदार शुरुआत दिलाई दोनों ने मिलकर 70 रन की साझेदारी की। स्‍मृति मंधाना ने 16 गेंदों में एक चौके और एक सिक्स की मदद से 20 रन बनाए। इसके बाद मंधाना डेविस की बॉल पर विलियर्स के हाथों कैच आउट हो गई। इसके बाद शैफाली वर्मा भी विलियर्स की गेंद पर सिवर के हाथों कैच आउट हो गई।



Source Patrika : India's Leading Hindi News Portal
https://ift.tt/3hUdoUm

Post a Comment

0 Comments