ads

अजय देवगन से लेकर सलमान खान समेत इन सेलेब्स ने लिप-लॉक कर तोड़ा क्लॉज

नई दिल्ली। फिल्मों को हिट कराने के लिए बॉलीवुड स्टार्स खूब मेहनत करते हैं। अक्सर देखा जाता है कि उन्हें फिल्म की कहानी की डिमांड को देखते हुए बड़े पर्दे पर कुछ ऐसा भी करना पड़ जाता है। जिसे वो पसंद नहीं करते हैं। जैसे की ऑनस्क्रीन किस करना। बॉलीवुड में कई एक्ट्रेस ऐसे हैं जिन्होंने अपने शुरूआती फिल्म करियर से लेकर कई सालों तक एक्ट्रेसेस संग किसिंग सीन नहीं किए, लेकिन बाद में उन्हें अपनी शर्तों के परे जाकर अपनी पॉलिसी को तोड़ना पड़ा। आज हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसी ही सुपरस्टार्स के बारें में बताने जा रहे हैं।

salu.jpg

सलमान खान

हाल ही में सलमान खान की फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' रिलीज़ हुई थी। इस फिल्म में पहली बार सलमान खान किसी एक्ट्रेस को किस करते हुए दिखाई दिए थे। फिल्म में सलमान खान ने एक्ट्रेस दिशा पाटनी को किस किया था। फिल्म के इस सीन ने सारी लाइम लाइट खींच ली थी। इसी के साथ सलमान ने बड़े पर्दे पर किस ना करने का कसम को सालों बाद तोड़ दिया।

ajay.jpg

अजय देवगन

इस लिस्ट में अजय देवगन का नाम भी शामिल है। अक्सर फिल्मों में अजय देवगन को जोरदार एक्शन या फिर फुल ऑन कॉमेडी करते हुए ही देखा गया है। लेकिन जब अजय की फिल्म 'शिवाय' आई तो इसमें वो विदेशी एक्ट्रेस को किस करते हुए दिखाई दिए। वैसे आपको बता दें अजय देवगन अश्लील सीन ना करने की वजह से ही जाने जाते हैं।

यह भी पढ़ें- Sonu Sood की तारीफ करते हुए Ajay Devgan, Ravi Krishan ने किया ट्वीट, कहा-'यही याद रहता है दुनिया में'

kareena.jpg

करीना कपूर खान

फिल्मों में आने से पहले ही एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने ये कसम खा ली थी कि वो किसी भी हीरो को किस नहीं करेंगी। बताया जाता है कि बेबो के कॉन्ट्रैक्ट में किसिंग सीन का क्लॉज रखवाया गया था। लेकिन जब फिल्म 'की एंड का' रिलीज़ हुई तो करीना का किस सीन का क्लॉज टूट गया। इस फिल्म में करीना अर्जुन को किस करती हुई दिखाई दी थीं।

shah.jpg

शाहरुख खान

बॉलीवुड में शाहरुख खान रोमांस किंग के नाम से भी जानें जाते हैं, लेकिन शाहरुख की भी शर्त थी कि वो बड़े पर्दे पर किसी भी हीरोइन को किस नहीं करेंगे। फिल्म 'जब तक है जान' में शाहरुख का यह क्लॉज टूट गया। फिल्म में शाहरुख कैटरीना कैफ को किस करते हुए दिखाई दिए थे।

 

यह भी पढ़ें- Shahrukh Khan फिल्मों से ही नहीं सोशल मीडिया से भी करते हैं अच्छे कमाई, एक पोस्ट शेयर करने के मिलते हैं करोड़ों रुपये

 

hrithik.jpg

ऐश्वर्या राय बच्चन

ऐश्वर्या राय भी बड़े पर्दे पर इंटीमेट सीन्स करने से बचती हैं। जब ऐश्वर्या की शादी एक्टर अभिषेक बच्चन से हुई तो उन्होंने कसम खा ली थी कि वो ऑनस्क्रीन किसी भी अभिनेता को किस नहीं करेंगी। लेकिन फिल्म 'धूम 2' में ऐश्वर्या का नियम टूट गया। फिल्म में ऐश्वर्या ने एक्टर ऋतिक रोशन को किस किया था। जिस पर काफी बवाल भी मचा था।



Source अजय देवगन से लेकर सलमान खान समेत इन सेलेब्स ने लिप-लॉक कर तोड़ा क्लॉज
https://ift.tt/3hpH8cK

Post a Comment

0 Comments