ads

आखिर किसने सलमान खान के घर को बताया अय्याशी का अड्डा?

नई दिल्ली। बॉलीवुड स्टार्स की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग होती है। उन्हें करोड़ों लोग फॉलो करते हैं और उनकी तस्वीरों और वीडियो को लाइक करते हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स की भी भारी मात्रा है। सेलेब्स की एक छोटी सी गलती पर ट्रोलर्स बखेड़ा खड़ा कर देते हैं। कई बार तो सेलेब्स कुछ न भी करें तो भी लोग उन्हें ट्रोल करते हैं। ऐसे में अरबाज खान लेकर आए हैं अपने पॉपुलर टॉक शो पिंच सीजन 2।

दरअसल, अरबाज अपने टॉक शो 'Pinch' के दूसरे सीजन 'पिंच 2' को लेकर वापस आ रहे हैं। इस शो का प्रोमो रिलीज कर दिया गया है। प्रोमो में इडस्ट्री के कई बड़े स्टार्स नजर आ रहे हैं, जिसमें सलमान खान, कियारा आडवाणी, आयुष्मान खुराना, राजकुमार राव, टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और फराह खान जैसे स्टार्स शामिल है। प्रोमो में देखा जा सकता है कि सभी सेलेब्स ट्रोलर्स के कॉमेंट को पढ़ रहे हैं और उसका जवाब भी दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ ने खुद बताया अपनी शादी का प्लान

किसी ने अनन्या पांडे को फेक पांडे कहा तो किसी ने टाइगर श्रॉफ को कहा कि वो जैकी श्रॉफ के बेटे लगते ही नहीं हैं। वहीं, फराह खान को नेपोटिज्म को लेकर ट्रोल किया गया। ऐसे में सभी सेलेब्स एक-एक कर कॉमेंट पढ़ते हैं और उसका मजेदार जवाब देते हैं। प्रोमो की शुरुआत सलमान खान से होती है। अरबाज उन्हें एक ट्रोल का कॉमेंट पढ़कर सुनाते हैं, 'जनता का भगवान मत बनो।' इस पर सलमान जवाब देते हैं, 'सही बात है, एक ही भगवान है और वो मैं नहीं हूं।' इसके बाद जब दूसरे कॉमेंट की बारी आती है तो सलमान कहते हैं, 'इन्‍होंने मेरे पोस्‍ट के अंदर ऐसा क्‍या देख लिया, जो कि हमारा घर है, उनको अय्याशी का अड्डा कैसे लग रहा है।'

ये भी पढ़ें: जान्हवी कपूर की छोटी बहन खुशी कपूर खूबसूरती और हॉटनेस में देती हैं उन्हें मात, देखें उनकी खूबसूरत तस्वीरें

प्रोमो में सलमान खान और अरबाज खान के बीच कमाल की जुगदलबंदी भी देखने को मिली। ऐसे में फैंस बेसब्री से इस शो का इंतजार कर रहे हैं। प्रोमो में अनन्या को कहते हुए सुना जा सकता है कि 'मुझे स्‍ट्रगलिंग दीदी क्‍यों बुलाते हो।' प्रोमो देखकर साफ है कि ये शो मजेदार होने वाला है। अनिल कपूर और फरहान अख्‍तर भी इस प्रोमो वीडियो में नजर आ रहे हैं। अरबाज खान का ये शो 21 जुलाई से प्रीमियर किया जाएगा।



Source आखिर किसने सलमान खान के घर को बताया अय्याशी का अड्डा?
https://ift.tt/3klsx3Q

Post a Comment

0 Comments