ads

जब ऋषि कपूर ने डिंपल कपाड़िया को किया किस, पत्नी नीतू कपूर का रिएक्शन जानकर हो जाएंगे हैरान

नई दिल्ली। बॉलीवुड के दिग्गज व दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर और नीतू कपूर को पावर कपल कहा जाता था। दोनों बॉलीवुड की सबसे सुंदर जोड़ियों में से एक थी। लेकिन 30 अप्रैल को ऋषि कपूर का निधन हो गया था और नीतू अकेली पड़ गईं। लेकिन आज भी दोनों से जुड़े किस्से वायरल होते रहते हैं।

नीतू कपूर ने आठ साल की उम्र से ही एक्टिंग करना शुरू कर दिया था। बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट उन्होंने सूरज, दस लाख, दो कलियां, वारिस और पवित्र पापी जैसी फिल्मों में काम किया था। इसके बाद साल 1973 में उन्होंने रिक्शावाला से डेब्यू किया था। इस फिल्म में वह रणधीर कपूर के साथ नजर आई थीं। पहली के बाद नीतू ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और 10 साल के अंदर 50 फिल्मों में लीड रोल किया। इसमें से 12 फिल्मों में वह ऋषि कपूर के साथ नजर आई थीं। जिसमें खेल खेल में, रफू चक्कर, कभी कभी, अमर अखबर एंथनी, दुनिया मेरी जेब में और पति पत्नी और वो जैसी फिल्में हैं।

ये भी पढ़ें: अर्चना पूरन सिंह ने परमीत सेठी के साथ अपनी शादी को चार साल तक छिपाकर रखा, खुद बताई वजह

आकर्षित कर रहे रंग-बिरंगे गमले...
IMAGE CREDIT: JaiKumar Bhati

फिल्मों में साथ काम करने के दौरान ही ऋषि कपूर और नीतू को प्यार हो गया। दोनों ने 22 जनवरी 1980 को मुंबई में शादी कर ली। दोनों की पहली मुलाकात साल 1974 में हुई थी। दोनों ने पहली बार फिल्म 'जहरीला इंसान' में काम किया। इस दौरान पहले दोनों के बीच दोस्ती हुई और फिर प्यार हो गया। छह साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने शादी कर ली। उस वक्त नीतू की उम्र 17 साल की थी। ऐसे में कहा जाता है कि नीतू ने अपनी मां राजी सिंह की खूब मार खाई थी। क्योंकि उन्हें इंडस्ट्री के हीरो पसंद नहीं थे।

ये भी पढ़ें: ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की बेटी आराध्या ने किया धमाकेदार डांस, वीडियो हुआ वायरल

शादी के बाद दोनों ने जिंदगी में कई उतार-चढ़ाव देखे लेकिन कभी एक-दूसरे का साथ नहीं छोड़ा। साल 1985 में रिलीज हुई फिल्म सागर में ऋषि कपूर ने डिंपल कपाड़िया के साथ काम किया था। फिल्म में दोनों के बीच एक किसिंग सीन था। ऋषि कपूर इस सीन को लेकर काफी नर्वस थे। क्योंकि वह अपनी बीवी नीतू कपूर के रिएक्शन को लेकर काफी टेंशन में थे कि उनका किसिंग सीन देखकर वो क्या रिएक्शन देती हैं। फिल्म के प्रीमियर में जब नीतू कपूर ने दोनों का सीन देखा तो उन्होंने कुछ भी कहा। घर जाते वक्त नीतू ने कार में ऋषि कपूर से कहा कि तुमने अच्छे से किस नहीं किया।

neetu_kapoor_1.jpg

Source जब ऋषि कपूर ने डिंपल कपाड़िया को किया किस, पत्नी नीतू कपूर का रिएक्शन जानकर हो जाएंगे हैरान
https://ift.tt/3hBf1rb

Post a Comment

0 Comments