ads

राजस्थान से मुंबई जान्हवी कपूर से मिलने आया फैन, एक्ट्रेस का बर्ताव देख लोग बोलने लगे 'घमंडी'

नई दिल्ली। बॉलीवुड सितारों के लिए फैंस में एक अलग ही लेवल का क्रेज देखा गया है। अपने फेवरेट स्टार्स के लिए फैंस कुछ भी करने को तैयार रहते हैं। अक्सर देखा गया है कि अपने मनपसंदीदा स्टार्स के लिए उनके फैंस खूबसूरत तोहफे, या अपनी अनोखी कला से अपने प्यार का इजहार करते हैं। बीते दिन एक्ट्रेस जान्हवी कपूर संग ऐसा देखने को मिला। जान्हवी कपूर से मिलने के लिए उनका फैन राजस्थान से मिलने आया था। साथ ही उसके हाथ एक बड़ा सा तोहफा भी था। इस दौरान जान्हवी को कैमरों में कैद के लिए वहां पर पैपराजी की भीड़ थी। सोशल मीडिया पर जैसे ही जान्हवी की ये वीडियो सामने आई वो ट्रोल होना शुरू हो गई। जानिए क्या है वजह।

जान्हवी कपूर से मिलने आया फैन

दरअसल, हुआ कुछ यूं कि 9 जुलाई को वर्कआउट करके अपने पाइलेट्स स्टूडियो से बाहर आती हैं और अपनी कार में बैठने लगती है। गेट के बाहर पैपराजी जान्हवी की तस्वीरें और वीडियो क्लिक करने के लिए खड़े होते हैं। तभी आवाज़ आती है कि जान्हवी इस अंदर बुला लो, ये राजस्थान से आया है। जान्हवी को बताया जाता है कि उनका एक फैन है जो कि राजस्थान से आया है और काफी लंबे से खड़ा है। पैपराजी के लोग भी बस फैन को अंदर बुलाने की अपील करते हैं। जान्हवी सिक्यॉरिटी गार्ड से फैन को गेट के अंदर आने के लिए कहती है।

Janhvi Kapoor

फैन संग नहीं पसंद आया लोगों का जान्हवी का बर्ताव

दरवाज़ा खोलते ही फैन हाथों में बड़ा सा गिफ्ट लिए जान्हवी की ओर बढ़ता है। फैन अपनी फेवरेट एक्ट्रेस के साथ तस्वीरें क्लिक करवाता है। जान्हवी फैंस के दिए गिफ्ट को भी स्वीकार कर लेती है और उसे गाड़ी में रखकर निकल जाती है। जब ये वीडियो सामने आया तो लोगों को जान्हवी का फैन संग किया गया बर्ताव कुछ अच्छा नहीं लगा। यही वजह है कि सोशल मीडिया पर जान्हवी को अब खूब ट्रोल किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स ने जान्हवी को घमंडी और एक्टिंग ना आने जैसी बातें कहीं।

जान्हवी कपूर की अपकमिंग फिल्में

एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में जान्हवी कपूर की फिल्म 'रूही' रिलीज़ हुई थी। जिसमें वो एक्टर राजकुमार राव और वरुण शर्मा संग दिखाई दीं थीं। वहीं जल्द ही वो फिल्म 'दोस्ताना 2' और 'तख्त' जैसी बड़ी फिल्मों में नज़र आने वाली हैं। जिसे लेकर फैंस में काफी एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है।



Source राजस्थान से मुंबई जान्हवी कपूर से मिलने आया फैन, एक्ट्रेस का बर्ताव देख लोग बोलने लगे 'घमंडी'
https://ift.tt/2VuQF9X

Post a Comment

0 Comments