ads

Kareena Kapoor Khan ही नहीं बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों ने सिजेरियन के जरिए दिया बच्चे को जन्म

नई दिल्ली। बॉलीवुड की फिल्म अभिनेत्री दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने आज बच्चे को जनम को लेकर एक जानकारी दी है कि मई 2021 में उन्होंने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है। उन्होंने बताया कि बेबी प्रीमैच्योर था जिसका वजह से बच्चे को बैक्टेरियल इंफेक्शन हो गया था। इसलिए डॉक्टर्स ने उनके बच्चे को बचाने के लिए सी-सेक्शन सर्जरी का सुझाव दिया। और इसी प्रक्रिया के जरिए डिलीवरी करवाई गई है। दीया मिर्जी ही ऐसी पहली अभिनेत्री है इससे पहले भी इन एक्ट्रेसेस ने मां बनने के लिए सिजेरियन डिलीवरी का सहारा लिया है। जानिए उन अभिनेत्रियों के बारे में...

shilpaaa.jpg

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra)

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra) ने जब अपने पहले बेटे को जन्म दिया था उस दौरान उन्होंने सिजेरियन डिलीवरी प्रक्रिया अपनाई थी। किसी को पता चले, उससे पहले ही शिल्पा ने खुद को पुराने रंग में ढाल लिया।

malaika-arora_1497249597.jpeg

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora)

बॉलीवुड की हॉट अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) एक परफेक्ट फिगर की मालकिन हैं। 15 साल पहले मलाइका ने सिजेरियन डिलीवरी के जरिए एक बच्चे को जन्म दिया था। इस डिलीवरी के कुछ महिनों के बाद से ही खुद को मेंटेन रखना शुरू कर दिया था

baby_3_6705429_835x547-m.jpg

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan)

बॉलीवुड की 'बेबो' करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने साल 2016 में पहले बेटे तैमूर अली खान को जन्म देते वक्त सिजेरियन डिलीवरी का सहारा लिया था।

lara1.jpg

लारा दत्ता (Lara Dutta)

साल 2012 में लारा दत्ता (Lara Dutta) ने मुंबई के लीलावती अस्पताल में एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया था। बेटी के जन्म के वक्त काफी दिक्कतें होने लगी थीं और उसकी नॉर्मल डिलीवरी होना नामुमकिन था। इसलिए लारा ने सिजेरियन डिलीवरी करवाई।

farahkhan.jpg

फराह खान (Farah Khan)

बॉलीवुड की जानी मानी कोरियोग्राफर फराह खान (Farah Khan) ने तीन बच्चों को एक साथ जन्म दिया था इसलिए सिजेरियन डिलीवरी का सहारा लेना पड़ा था।



Source Kareena Kapoor Khan ही नहीं बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों ने सिजेरियन के जरिए दिया बच्चे को जन्म
https://ift.tt/3kji3lA

Post a Comment

0 Comments