ads

Video: टीम इंडिया से दूसरा वनडे मैच हारने से गुस्साए श्रीलंका के कोच, मैदान पर ही उलझे कप्तान से

शिखर धवन की कप्तानी में टीम इंडिया ने तीन मैचों की वनडे सीरीज में श्रीलंका को दूसरे मुकाबले में भी हरा दिया। इसके साथ ही भारत ने 2—0 से सीरीज पर कब्जा भी कर लिया। सीरीज के पहले मैच में टीम इंडिया ने 7 विकेट से श्रीलंका को हराया था। वहीं दूसरे मुकाबले में तीन विकेट से जीत हासिल की। सीरीज हारने के बाद श्रीलंका के कप्तान और कोच का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में दोनों के बीच कुछ बहस होती नजर आ रही है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वहीं दीपक चाहर के ऑलराउंड प्रदर्शन ने टीम इंडिया को सीरीज जीतने में मदद की। हालांकि श्रीलंका की टीम ने भी दोनों मैचों में अच्छा प्रदर्शन किया, लेकिन टीम इंडिया की यूथ ब्रिगेड ने दोनों ही मैचों में उन्हें मात दे दी।

श्रीलंका टीम की गलतियों से खफा हुए कोच
दूसरे वनडे मैच के दौरान कई मौकों पर श्रीलंकाई टीम का पलड़ा भारी रहा। लेकिन मैच के दौरान कई मौकों पर की गई गलतियों की वजह से श्रीलंका को हार का सामना करना पड़ा। इस बीच ड्रेसिंग रूम में बैठे हुए श्रीलंका टीम के कोच मिकी ऑर्थर कई बार खफा होते भी नजर आए। इसके बाद जब मैच खत्म हुआ और श्रीलंका की टीम सीरीज हार गई तो कोच मिकी ने श्रीलंका के कप्तान दासुन शनाका के साथ मैदान पर ही उलझना शुरू कर दिया। दोनों के बीच तनातनी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें— IND vs SL: दीपक चाहर ने किया खुलासा-कोच राहुल द्रविड की एक सलाह ने दी ऐसी पारी खेलने की हिम्मत

रसेल आर्नोल्ड ने भी किया कमेंट
मैच के बाद मैदान पर मिकी ऑर्थर के इस बर्ताव को लेकर श्रीलंका के पूर्व दिग्‍गज रसेल आर्नोल्‍ड ने प्रतिकिया दी है। उन्‍होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि कोच और कप्‍तान के बीच की बातचीत ड्रेसिंग रूम में होनी चाहि मैदान पर नहीं। वासरल हो रहे इस वीडियो में श्रीलंका के कोच और टीम के कप्तान दासुन शनाका किसी बात को लेकर उलझते नजर आ रहे हैं। दासुन शनाका अपनी तरफ से कोच को समझाने की कोशिश करते दिखे। इसके बाद मिकी ऑर्थर गुस्से में मैदान से बाहर चले गए।

यह भी पढ़ें— IND vs SL 2nd ODI: टीम इंडिया ने श्रीलंका को दूसरे वनडे में 3 विकेट से हराकर सीरीज पर किया कब्जा

फॉर्म में टीम इंडिया की यूथ ब्रिगेड
श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज के दोनों मैच में टीम इंडिया की यूथ ब्रिगेड पूरी तरह से फॉर्म में नजर आई। पहले मैच में ईशान किशन ने बेहतरीन प्रदर्शन किया। यह उनका डेब्यू इंटनेशनल मैच था। पहले ही मैच में उन्होंने रिकॉर्ड बनाया। वहीं दूसरे मैच में दीपक चाहर और भुवनेश्वर कुमार की शानदार साझेदारी ने टीम को जीत दिलाई। आठवेें विकेट के लिए दोनों के बीच 84 रनों की साझेदारी रही। दीपक चाहर ने 82 गेंदों पर नाबाद 69 रन बनाए। इसमें सात चौके और एक सिक्स शामिल रहा। वहीं गेंदबाजी में उन्होंने आठ ओवर में 53 रन देकर दो विकेट हासिल किए।



Source Patrika : India's Leading Hindi News Portal
https://ift.tt/3BsbWld

Post a Comment

0 Comments