ads

सचिन तेंदुलकर ने क्रिस केर्न्स के ठीक होने की कामना करते हुए लिखा, 'जल्दी ठीक हो जाओ दोस्त'

न्यूजीलैंड के पूर्व ऑलराउंडर क्रिकेटर क्रिस केर्न्स फिलहाल जिंदगी में कठिन दौर से गुजर रहे हैं। खबर है कि उनके दिल की सर्जरी के दौरान उनकी रीढ़ की हड्डी को आघात पहुंचने पर उनके पैरों को लकवा मार गया है। हालांकि वह फिलहाल अपने घर पर लौट आए हैं पर अभी भी उनकी हालात चिंताजनक बनी हुई है।

सर्वश्रेष्ठ ऑलराउंडर में से रहे हैं क्रिस केर्न्स
क्रिस केर्न्स अपने ऑलराउंड प्रदर्शन और क्रिकेट के जुनून के चलते प्रशंसकों के बीच काफी लोकप्रिय हैं। उनके स्वास्थ के लिए हर कोई परेशान है। शुक्रवार को क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने भी क्रिस केर्न्स के जल्द स्वस्थ होने की कामना की।

 

जानिए सचिन में ट्वीट में क्या लिखा
पूर्व किवी क्रिकेटर की हेल्थ कंडीशन जानने के बाद सचिन तेंदुलकर ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट किया। अपने चिंता वक्त हुए अपना पक्ष रखा कि पूरी क्रिकेट बिरादरी आपके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रही है। सभी क्रिस केर्न्स के बारे में जानने के लिए उत्सुक हैं। आशा और प्रार्थना। 'आप जल्दी ठीक हो जाओ दोस्त।' पूरी क्रिकेट बिरादरी आपके स्वस्थ होने की कामना करती है।

परिवार के साथ हैं क्रिस केर्न्स
फिलहाल क्रिस केर्न्स अपने परिवार के साथ हैं। पिछले हफ्ते ही उनके हार्ट की सर्जरी हुई थी और आईसीयू से छुट्टी देकर घर भेज दिया गया है। गौरतलब है कि इस महीने की शुरुआत क्रिस केर्न्स को दिल का दौरा पड़ा था और वह बेहोश हो गए थे। इसके चलते उनकी धमनी फट गई थी।

यह खबर भी पढ़ें:—कोहली समेत ये 4 बल्लेबाज लंबे से नहीं लगा पाए हैं शतक, जानिए किसको है कितने समय से इंतजार

क्रिस केर्न्स का क्रिकेट कॅरियर
पूर्व टेस्ट क्रिकेटर लांस केर्न्स के बेटे क्रिस ने न्यूजीलैंड के लिए 62 टेस्ट मैच और 215 एकदिवसीय अंतराष्ट्रीय मैच खेले हैं। जिसमें उन्होंने 62 टेस्ट में 3320 रन बनाने के साथ 218 विकेट लिए हैं। जबकि वनडे में उन्होंने 4950 रन बनाने के साथ ही 210 विकेट लिए थे। उन्होंने न्यूजीलैंड को कई बार मुश्किल समय में जीत दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।



Source Patrika : India's Leading Hindi News Portal
https://ift.tt/3BnP7ON

Post a Comment

0 Comments