ads

शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थीं नेहा धूपिया, तनाव की वजह से एक्ट्रेस की मां की बिगड़ गई थी तबीयत

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया का आज जन्मदिन है। नेहा धूपिया मिस इंडिया का भी खिताब जीत चुकी हैं। जिसके बाद उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था। बॉलीवुड में नेहा धूपिया अपनी रफ एंड टफ इमेज की वजह से जानी जाती हैं। साथ ही उनके अफेयर्स की खबरें भी अक्सर सामने आती रहती हैं। 12 मई 2018 को नेहा धूपिता ने एक्टर अंगद बेदी संग शादी की थी। दोनों की शादी के पीछे वजह काफी दिलचस्प है।

दरअसल, शादी से पहले ही नेहा धूपिया प्रेग्रेंट हो गई थीं। वो काफी सालों से अंगद बेदी को डेट कर रही थीं। अंगद उनके बायफ्रेंड ही नहीं बल्कि बचपन के दोस्त भी हैं। शादी के तीन महीने बाद ही नेहा ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर सोशल मीडिया पर शेयर कर दी थी। जिसे सुनने के बाद लोगों ने अलग-अलग तरह से जज करना शुरू कर दिया था। चलिए आपको नेहा की शादी और प्रेग्नेंसी पर उनके माता-पिता के रिएक्शन के बारें में बताते हैं।

जल्द होगी नेहा धूपिया के घर में नए मेहमान की एंट्री

शादी के कुछ समय बाद ही नेहा धूपिया ने अपनी बेटी को जन्म दिया। जिसका नाम उन्होंने मेहर रखा है। एक बार फिर से नेहा धूपिया प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही उनके घर में एक नन्हे मेहमान की एंट्री होने वाली है। नेहा के वर्क फ्रंट की बात करें तो नो फिल्टर नाम से नेहा धूपिया का एक चैट शो आता है। जहां पर सेलेब्स के साथ वो खूब गपशप करती हैं।



Source शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थीं नेहा धूपिया, तनाव की वजह से एक्ट्रेस की मां की बिगड़ गई थी तबीयत
https://ift.tt/3BiCunS

Post a Comment

0 Comments