ads

जब गौरी के भाई ने शाहरुख खान पर तान दी थी गोली, रिश्ता टूटने तक आ गई थी बात, जाने पूरा मामला

नई दिल्ली। बॉलीवुड में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और गौरी खान (Gauri Khan) की जोड़ी को बेहद ही पसंद किया जाता है। इस जोड़ी की लाइव लाइफ के बारे में बात करें, तो वो किसी फिल्मी कहानी से कम नही है। जिसके किस्से आए दिन सोशल मीडिया पर देखने व सुनने को मिल जाते है। ऐसा ही इस कपल की शादी के समय का किस्सा जुड़ा हुआ है।

shah_rukh_khan_2.jpg

शाहरुख खान और गौरी खान की लवस्टोरी के बारें 'किंग्स ऑफ बॉलीवुड' बुक में अनुपमा चोपड़ा ने कई बड़े खुलासे किए है। जिसमें इनकी शादी को लेकर भी बातें लिखी गई हैं। बुक में बताया गया था, कि गौरी के पिता को शाहरुख खान के धर्म से नही बल्कि शाहरुख की एक्टिंग को लेकर दिक्कत थी। इसी के चलते उनके घरवाले गौरी की शादी शाहरुख से नहीं करवाना चाहते थे। उन्होंने तो ज्योतिषी तक से राय ली थी कि इनका रिश्ता कैसे तोड़ा जाए।

2.png

गौरी खान के भाईयों ने ऐसी हरकतें कर डाली थी कि एक वक्त ऐसा आ गया था कि गौरी खान ने शाहरुख खान को छोड़ देने का फैसला ले लिया था। गौरी के भाई ने शाहरुख पर गोली तान दी थी। गौरी के भाई उनकी शादी की बात को लेकर इतने गुस्से में आ गए थे कि उन्होंने शाहरुख पर बंदूक तानकर धमकी दे डाली थी कि वे गौरी से दूर रहें।

shah3.jpg

बता दें कि, शाहरुख और गौरी की पहली मुलाकात 1984 में हुई थी, परिवार के खिलाफ जाकर उन्होंने साल 25 अक्टूबर 1991 को शादी की थी।



Source जब गौरी के भाई ने शाहरुख खान पर तान दी थी गोली, रिश्ता टूटने तक आ गई थी बात, जाने पूरा मामला
https://ift.tt/3yufn8j

Post a Comment

0 Comments