ads

जब लाइव शो के दौरान इस एक्ट्रेस को शख्स ने मारा जोरदार थप्पड़, वजह जान हो जाएंगे हैरान

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान ( gauhar khan ) का नाम अपने अभिनय से कम विवादों से ज्यादा जाना जाता है। अपनी बोल्ड अदाओं से फैंस के दिलों में राज करने वाली एक्ट्रेस गौहर खान ( gauhar khan )आज अपना 38वां जन्मदिन मना रही है। गौहर खान का जन्म 23 अगस्त, 1983 को पुणे महाराष्ट्र मे एक मुस्लिम परिवार में हुआ था। आज एक्ट्रेस देश की सबसे चर्चित सेलेब्रिटीज में से एक हैं।

यह भी पढ़ें:- रीना रॉय की इस धमकी को सुन बौखला गए थे शत्रुघ्न सिन्हा, फूट-फूटकर रोने लगे थे एक्टर

22_1.jpg

गौहर ( gauhar khan instagram ) सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। रिएलिटी शो बिग बॅास7 की विजेती बनने के बाद से ही गौहर को असल पहचान मिली। बॉलीवुड एक्ट्रेस और बिग बॉस 7 की विजेता गौहर (Gauahar Khan) खान एक एक्ट्रेस होने के साथ ही सक्सेफुल मॉडल भी रही हैं। साल 2003 में फिल्म 'मिस इंडिया' से अपने करियर की शुरुआत की थी

biggboss.jpg

गौहर खान के बारे में यह बात कम लोग ही जानते होंगे की लाइव शो के दौरान उनके साथ जो हादसा हुआ था उसे देख पास बैठे दर्शक भी हैरीन हो गए थे। दरअसल एक लाइव शो में जब गौहर खान स्टेज पर गाना गाने पहुंची थी इस वक्त उनके लुक को देख हर कोई तीफ कर रही था लेकिन इन्ही के बीच बैठे एक शख्स को उनकी इस तरह का कपड़े पहनना बिल्कुल भी पसंद नही आया और सभी के सामने जाकर उसने एक्ट्रेस को थप्पड़ मार दिया।

यह भी पढ़ें:- फिल्म की शूटिंग के दौरान धर्मेंद्र ने अपने ही छोटे भाई अजीत देओल के साथ की थी 'हाथापाई', आज भी होता है पछतावा

बताया जाता है कि अभिनेत्री ने शॉर्ट ड्रेस पहन रखी थी।जिससे खुद गौहर भी हैरान रह गई थी। इस दौरान उस शख्स को रोकने में वहां खड़े सुरक्षाकर्मी भी विफल रहे थे।



Source जब लाइव शो के दौरान इस एक्ट्रेस को शख्स ने मारा जोरदार थप्पड़, वजह जान हो जाएंगे हैरान
https://ift.tt/3kk2ybk

Post a Comment

0 Comments