ads

जब काजल अग्रवाल के साथ इस एक्टर ने की थी ये बेहुदा हरकत, सिंघम गर्ल की निकल पड़ी थी चीखें

एक्ट्रेस काजल अग्रवाल बॉलीवुड और साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री का जाना माना नाम है। काजल अग्रवाल ने अजय देवगन के साथ सिंघम फिल्म में काम किया था, जिसके बाद साउथ की इस एक्ट्रेस को देख हर कोई इनका दीवाना हो गया था। अपने सिंपल अंदाज और मासूमियत से की गई अदाकारी ने हर किसी को अपना बना लिया था। वही काजल अग्रवाल जल्द ही पैरिस पैरिस और इंडियन टू जैसी फिल्मों में नजर आने वाली है। काजल अग्रवाल साउथ का बड़ा नाम है, जिन्होंने कई बड़े एक्टर्स के साथ काम किया है। काजल अग्रवाल ने महेश बाबू के साथ फिल्म बिजनेसमैन और ब्रह्मोत्सव में काम किया था, जिसमें इन दोनों के बीच काफी रोमांटिक और किसिंग सीन फिल्माए गए थे, जो धड़ल्ले से वायरल हुए थे।

वहीं काजल अग्रवाल ने कई रोमांटिक सीन दिए हैं लेकिन एक फिल्म के रोमांटिक सीन की शूटिंग के दौरान काजल अग्रवाल की चीखें निकल गई थी। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कई साल पहले साउथ की फिल्म का एक गाना फिल्माया गया था, जिस गाने में काजल के को-स्टार को उनकी कमर पकड़ के हल्के से दबाना था, लेकिन काजल के अपोजिट सीन दे रहे एक्टर ने उनकी कमर इतनी जोर से दबाई की दर्द के कारण उनकी चीख निकल गई। वहीं यह वाक्या पूरे करियर में काजल के साथ पहली बार हुआ था, जिसके कारण वह काफी घबरा गई थी।

mahesh-kajal.jpg

दरअसल फिल्म के सीन के दौरान शराबी एक्टर को काजल अग्रवाल की कमर को हल्के से दबाना था, लेकिन वह एक्टर अपने सीन में इतना खो गया कि उसे इस बात का ध्यान नहीं रहा, जिस कारण उसने काजल की कमर को शोर से दबा दिया, जिसके बाद असिस्टेंट डायरेक्टर ने मौके की नजाकत को समझते हुए तुरंत उस एक्टर को वहां से हटा दिया। वही बताया जाता है कि इस पूरे वाक्या में उस एक्टर कि कोई गलती नहीं थी, वह सीन के मुताबिक ही अपना किरदार निभा रहा था। वही काजल अग्रवाल ने भी इस सीन को लेकर कोई बात नहीं कही और उस सीन को दोबारा से शूट किया गया।

kajal_agrawal.jpg

गौरतलब है कि साल 2016 में दो लफ्ज़ों की कहानी फिल्म में काजल अग्रवाल रणदीप हुड्डा के अपोजिट नजर आई थी। वहीं इस फिल्म में काजल और रणदीप के बीच इंटीमेट सीन को शूट करना था। वहीं बिना स्क्रिप्ट को फॉलो किए रणदीप ने ने काजल अग्रवाल को किस कर दिया था, जिसको लेकर काजल काफी शौक में आ गई थी, क्योंकि वह इसके लिए तैयार नहीं थी। वहीं जैसे ही काजल को इस बात का रिलाइजेशन हुआ कि रणदीप ने उन्हें किस कर लिया है तो उन्होंने उस सीन को वहीं रुकवा दिया और वह बीच शूटिंग में से वहां से चली गई। बाद में काजल अग्रवाल ने डायरेक्टर दीपक तिजोरी को इस सीन को डिलीट करवाने के लिए कहा।

kajal-kissing.jpg

आपको बता दें कि काजल अग्रवाल ऑनस्क्रीन किसिंग सीन देने में कंफर्टेबल महसूस नहीं करती है। वही काजल अग्रवाल भीड़ में हैरेसमेंट का शिकार भी हो चुकी है। दरअसल वह 2015 में पुली के ऑडियो फंक्शन में शामिल होने गई थी, जहां भीड़ में मौजूद एक फैन ने उनके कंधे पर हाथ रखने को कोशिश की थी, जिसको लेकर काजल काफी गुस्सा गई थी। वहीं इसका वीडियो भी काफी वायरल हुआ था जिसमें वह फैंस से घिरी नजर आ रही थी। साल 2020 में काजल अग्रवाल ने बिजनेसमैन गौतम किचलू के साथ शादी कर ली है।



Source जब काजल अग्रवाल के साथ इस एक्टर ने की थी ये बेहुदा हरकत, सिंघम गर्ल की निकल पड़ी थी चीखें
https://ift.tt/3sMuFnF

Post a Comment

0 Comments