ads

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने कोहली की बैटिंग पर उठाए सवाल, बोले-'कोहली को पता नहीं क्या करना है'

 

लीड्स टेस्ट में पारी और 76 रनों अंतर से टीम इंडिया की हार के बाद इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली पर इशारों ही इशारों में निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि कोहली यह निर्णय नहीं ले पा रहे हैं कि उन्हें कौनसी गेंद खेलनी है और कौनसी छोड़नी है। कोहली ने पांच पारियों में 24.80 के औसत से 124 रन बनाए हैं। उनका मौजूदा सीरीज में सर्वश्रेष्ठ स्कोर 55 रन है जो उन्होंने तीसरे टेस्ट की दूसरी पारी में बनाया था। इस मुकाबले में भारत को पारी और 76 रनों से करारी शिस्कत का सामना करना पड़ा था।

कोहली के साथ हो रही है तकनीकी दिक्कतें
हुसैन ने लिखे एक अपने कॉलम में कहा, भारत के पास चरित्र और लड़ाई की बहुत ताकत है और उसके केंद्र में उनका कप्तान है। कोहली फिलहाल 2018 में इंग्लैंड के आक्रमण दौरे के बजाए 2014 दौरे की तरह नजर हैं। उन्होंने कहा, कोहली उन गेंदों को खेल रहे हैं जो उन्हें छोड़नी चाहिए। उनके साथ कुछ तकनीकी दिक्कतें भी है। वह जेम्स एंडरसन और ओली रॉबिंसन की लाइन नहीं पकड़ पा रहे हैं। यहां उच्च स्तर की गेंदबाजी हो रही है और उनके लिए यह आसान नहीं रहने वाला है।

यह खबर भी पढ़ें:—कभी दोनों थे अच्छे दोस्त, इस एक फैसले के चलते धोनी और युवराज के रिश्तों में आई थी दरार, जानिए पूरा मामला

एक-एक से बराबर है सीरीज
भारत और इंग्लैंड के बीच 5 टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जानी है। जिसके तीन टेस्ट पूरे हो चुके हैं। पहला टेस्ट मैच ड्रॉ रहा था तो दूसरा टीम इंडिया ने 171 रनों के अंतर से जीता था, लेकिन तीसरे टेस्ट में इंग्लैंड ने शानदार वापसी करते हुए पारी और 76 रनों से भारत को करारी शिकस्त दी।



Source Patrika : India's Leading Hindi News Portal
https://ift.tt/3DvbinW

Post a Comment

0 Comments