ads

प्रियंका चोपड़ा से लेकर मिलिंद सोमन समेत बॉलीवुड के स्टार्स अपने फोटोशूट की वजह से हो चुके हैं बदनाम

नई दिल्ली। बॉलीवुड सेलेब्स का विवादों से गहरा नाता रहता है। अक्सर देखा जाता है कि बॉलीवुड की ये हस्तियां किसी ना किसी मुसीबत में पड़ जाती हैं। जिसे लेकर इन्हें कई अलोचनाओं का सामना भी करना पड़ जाता है। कुछ स्टार्स तो ऐसे हैं जो अपने फोटोशूट की वजह से विवाद में फंस गए। उनके पोज और उनके आउटफिट्स को देख लोग इतना भड़क गए कि उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाई। आज भी उन सेलेब्स को उनकी उन तस्वीरों और फोटोज की वजह से बहुत कुछ झेलना पड़ता है। बॉलीवुड में एक्ट्रेस पूजा भट्ट से लेकर विद्या बालन तक के कई फोटोशूट पर बवाल मच चुका है।

Pooja Bhatt

पूजा भट्ट

पूजा भट्ट का इस मामले में नाम टॉप पर आता है। पूजा भट्ट ने गुजरे जमाने में कई मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट तक भी कराया है, लेकिन पूजा तब विवादों में घिरीं जब उनकी एक तस्वीर उनके पिता महेश भट्ट संग सामने आई थीं। फोटो में पूजा भट्ट पिता के साथ लिपलॉक करती हुईं दिखाई दे रही थीं। इस तस्वीर को देखने के पास खूब बवाल मचा। लेकिन इस फोटोशूट से पूजा भट्ट को खूब लोकप्रियता हासिल हुई।

Neetu Chandra

नीतू चंद्रा

अभिनेत्री नीतू चंद्रा ने मॉडल कृषिका गुप्ता के साथ फोटोशूट कराने के बाद सनसनी मचा दी थी। इस हॉट फोटोशूट की लोगों ने आलोचना की थी। लोगों ने फोटोशूट को देखकर कहा था कि ये तस्वीरें 'लेस्बियनवाद' को बढ़ावा दे रही हैं।

Vidya Balan

विद्या बालन

एक्ट्रेस विद्या बालन इंडस्ट्री में अपनी बोल्डनस और हॉटनेस की वजह से जानी जाती हैं। उन्होंने अपने वजन को बिना कम किए हुए ही लोगों को ग्लैमरस दिखाई देने की नई परिभाषा बताई है। विद्या बालन ने FHM नाम की एक कंपनी के लिए बैकलेस फोटोशूट कराया था। फोटो में विद्या केवल साड़ी को लपेटे हुए दिखाई दे रही थी। उनकी इस तस्वीर की वजह से उन्हें लोगों से खूब ताने सुनने पड़े थे।

pra.jpg

प्रतीक बब्बर

प्रतीक बब्बर के फोटोशूट की एक तस्वीर सामने आई थी। जिसमें वो लड़कियों के बीच घिरे हुए थे। तस्वीर में प्रतीक एक मॉडल संग लिपलॉक करते हुए भी नज़र आए थे। कई लड़कियों उनके साथ चिपकी हुई थीं और प्रतीक एक अलग तरह के पोज में खड़े थे। इस तस्वीर के बाद प्रतीक बब्बर को आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था।

Nargis Fakhri

नरगिस फाखरी

नरगिस फाखरी कंट्रोवर्सी गर्ल हैं। एक मैगजीन के इस फोटोशूट के लिए एक्ट्रेस को उनके बोल्ड एक्ट के लिए लताड़ लगाई गई थी।

pc.jpg

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा की सोशल मीडिया पर कॉनडे नास्ट ट्रैवलर इंडिया पत्रिका के लिए एक टी-शर्ट पहने हुए एक तस्वीर सामने आई थी। फोटोशूट के दौरान प्रियंका ने जो टी-शर्ट पहनी थी। उस पर एक मैसेज लिखा था। जिसकी कड़ी आलोचना की गई थी, जो शरणार्थियों और अप्रवासियों के प्रति असंवेदनशील था।

vee.jpg

वीना मलिक

पाकिस्तानी अभिनेत्री वीना मलिक ने पाकिस्तानी खुफिया एजेंसियों का मजाक उड़ाते हुए एक विवादास्पद टैटू के साथ दो मैगजीन कवर के लिए फोटोशूट करवाया था।

Sharmila Tagore

शर्मिला टैगोर

शर्मिला टैगोर अपने करियर के शुरुआती दिनों में एक मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया था। मैगजीन के लिए शर्मिला ने टू-पीस बिकनी पहनी थी। ऐसा करने वाली वो भारत की पहली एक्ट्रेस थीं। बिकनी पहने शर्मिला की जब ये तस्वीरें सामने आईं तो खूब बवाल हुआ था।

Milind Soman

मिलिंद सोमन

मिलिंद सोमन का भी विवादों से संबंध है। वो आए दिन अपनी किसी ना किसी तस्वीर के चलते ट्रोल हो जाते हैं। साल 1995 में टफ शूज़ के एक प्रिंट विज्ञापन के लिए मिलिंद ने फीमेल मॉडल के साथ न्यूड पोज़ दिया था। जिस पर खूब विवाद हुआ था।

Shakti Kapoor

शक्ति कपूर

शक्ति कपूर को तब लताड़ लगाई गई जब उन्होंने एक बोल्ड फोटोशूट कराने का फैसला लिया था। शक्ति कपूर को आज भी उनकी इस तस्वीर के लिए खूब अलोचनाओं का सामना करना पड़ता है।



Source प्रियंका चोपड़ा से लेकर मिलिंद सोमन समेत बॉलीवुड के स्टार्स अपने फोटोशूट की वजह से हो चुके हैं बदनाम
https://ift.tt/3DqqUZL

Post a Comment

0 Comments