ads

इस एक्टर की वजह से शो में भारती को लगाना पड़ा पोंछा, जानिए क्यों करना पड़ा ये काम

नई दिल्ली। छोटे पर्दे पर आने वाला सबका पसंदीदा कपिल शर्मा शो(Kapil Sharma Show) अब एक बार फिर से नए अंदाज के साथ शनिवार से शुरू हो गया है। शनिवार को शुरू हुए इस पहले एपिसोड में अजय देवगन अपनी पूरी टीम के साथ आए थे। अब रविवार के एपिसोड में अक्षय कुमार अपनी फिल्म बेल बॉटम (Bell Bottom) के प्रमोशन के लिए पूरी टीम के साथ नजर आने वाले है।

यह भी पढ़ें:- जब प्रियंका चोपड़ा के शो में लेट आने पर भड़क गए थे कपिल शर्मा, गुस्से में कॉमेडियन ने फेंक दिया ईयरपीस

कपिल शर्मा ने इस बात का खुलासा करते हुए बताया है कि अक्षय कुमार के शो में आने पर सभी को काफी मेहनत करनी पड़ती है। शो का सेट तैयार करने के लिए पूरी टीम ने मिलकर काम किया था। इतना ही नही जब अक्षय आते है तो जो लोग खाना खा रहे होते है उनके पास जब टीम मेंबर आकर यह कहता है कि सर, जल्दी तैयार हो जाइए, अक्षय सर आ रहे हैं। लोग अपना खाना तक छोड़ देते है जिसका वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें:- एयरपोर्ट पर सलमान खान से पंगा लेना CISF जवान को पड़ गया भारी, प्रोटोकॉल उल्लंघन का लगा आरोप

bharti_singh.jpg

भारती सिंह ने मारा पोछा

वहीं भारती सिंह (Bharti Singh) के साथ भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला। जब शो में आने के लिए भारती अपनी गाड़ी से उतरती हैं तो सेट देख हैरान हो जाती है। कहती हैं कि अभी क्यों बुलाया जब सेट तैयार नहीं हुआ। तब मेंबर आकर बताता है कि अक्षय सर आ रहे हैं। आपको पेंट करने के लिए बुलाया गया है। फिर भारती पेंट करने के साथ साथ पूरे सेट पर पोछा मारती हैं। भारती का साथ सुदेश लहरी (Sudesh Lehri) भी देते हैं वह कील ठोकते हुए नजर आते हैं।

इस दौरान सुदेश भारती से कहते हैं कि मुझे कहा गया था कि कुछ नया करने को मिलेगा तो क्या ये नया करना था। इसके बाद कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) भी सेट पर झाड़ू मारते हैं।

शो में जब अक्षय आते है तब भारती अक्षय से मिलती हैं तो कहती हैं कि लगता ही नहीं है कि इस शो को सलमान खान प्रोड्यूस कर रहे हैं। लगता है अक्षय कुमार सर ही कर रहे हैं क्योंकि जिस तरह हमसे मेहनत कराई जाती है उससे लगता है जैसे इस शो का मालिक आ रहा है।



Source इस एक्टर की वजह से शो में भारती को लगाना पड़ा पोंछा, जानिए क्यों करना पड़ा ये काम
https://ift.tt/2WcWWIc

Post a Comment

0 Comments