ads

परछाईं की तरह साथ रहते हैं शाहरुख खान के बॉडीगार्ड रवि सिंह, किंग खान देते हैं करोड़ों में सैलरी

नई दिल्ली। हॉलीवुड हो या फिर बॉलीवुड जितना बड़ा स्टार होगा उसकी सुरक्षा का उतना ही खास ख्याल रखा जाएगा। इन दिनों कई स्टार्स के बॉडीगार्ड्स के बारें में खूब चर्चाएं हो रही हैं। पहले अधिकतर सुपरस्टार सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरखान नहीं खूब सुर्खियां बंटोरते थे। वहीं अब फैंस अपने हर फेवरेट स्टार के बॉडीगार्ड के बारें में जानने के इच्छुक होते हैं। अमिताभ बच्चन, अनुष्का शर्मा, सोनम कपूर, आमिर खान, कई ऐसे सितारें हैं। जिन्होंने खुद की सुरक्षा के लिए बॉडीगार्ड रखें हुए हैं। जिन्हें वह हर महीने तगड़ी सैलरी देते हैं।

Shahrukh Khan

खुद की और परिवार की सुरक्षा में शाहरुख खान करते हैं करोड़ों का खर्च

 

इस लिस्ट में बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान का नाम भी टॉप पर आता है। शाहरुख भी उन स्टार्स में से एक हैं जो अपनी और अपने परिवार की सुरक्षा पर करोड़ों पैसा लगाते हैं। आज हम आपको शाहरुख खान के बॉडीगार्ड रवि सिंह के बारें में बताएंगे।

Shahrukh Khan

रवि सिंह हैं शाहरुख खान के बॉडीगार्ड

शाहरुख खान की फैन फॉलोइंग देशभर तक में सीमित नहीं है, बल्कि विदेशों में शाहरुख के चाहने वालों की संख्या करोडों में हैं। जब भी कोई त्योहार या फिर शाहरुख का जन्मदिन होता है। फैंस उनके घर मन्नत के बाहर अपने तोहफे लेकर खड़े हो जाते हैं। अक्सर सोशल मीडिया पर शाहरुख के घर के बाहर खडे़ उनके फैंस की भीड़ की कई तस्वीरें देखने को मिलती हैं। ऐसे में शाहरुख की सुरक्षा की जिम्मेदारी उनके बॉडीगार्ड रवि सिंह की होती है।

Shahrukh Khan

शाहरुख खान के बॉडीगार्ड की सैलरी

परछाई की तरह शाहरुख खान के साथ रहने वाले बॉडीगार्ड रवि सिंह की सैलरी की बात करें करोड़ों में हैं। खबरों की मानें तो शाहरुख खान रवि सिंह को सालाना 2.7 करोड़ रुपए देते हैं। जिस तरह शाहरुख बॉलीवुड के सबसे महंगे एक्टर हैं। उसी तरह रवि सिंह भी इंडस्ट्री के सबसे महंगे बॉडीगार्ड हैं।

Shahrukh Khan

9 साल से हैं रवि सिंह हैं शाहरुख के साथ

रवि सिंह को लाइमलाइट से दूर रहना पसंद हैं, लेकिन अक्सर उन्हें शाहरुख खान संग फोटो में कैप्चर कर ही लिया जाता है। शाहरुख खान संग रवि करीबन 9 सालों से साथ में हैं। देश हो या विदेश रवि कभी भी शाहरुख का साथ नहीं छोड़ते हैं। वो हर जगह उन्हें प्रोटेक्शन देते हैं। आपको बता दें रवि सिंह से यासीन शाहरुख के बॉडीगार्ड थे।

Shahrukh Khan

'पठान' की शूटिंग में बिजी शाहरुख खान

शाहरुख खान की वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों वो फिल्म 'पठान' की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म में शाहरुख खान संग एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और एक्टर जॉन अब्राहम भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। बता दें यश राज बैनर तले बन रही 'पठान' इंडस्ट्री की सबसे महंगी फिल्म है।



Source परछाईं की तरह साथ रहते हैं शाहरुख खान के बॉडीगार्ड रवि सिंह, किंग खान देते हैं करोड़ों में सैलरी
https://ift.tt/3Bs9LNL

Post a Comment

0 Comments