ads

कैटरीना कैफ की बर्थडे पार्टी में आपस में भिड़ गए थे शाहरुख-सलमान, हाथापाई तक पहुंच गई थी बात

नई दिल्ली। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और शाहरुख खान की अपनी दोस्ती के लिए भी इंडस्ट्री में मशहूर हैं। सलमान खान की बहन की आर्पिता खान की शादी में भी शाहरुख सलमान खान के साथ नज़र आए थे। लेकिन एक वक्त ऐसा आया था जब शाहरुख और सलमान की दोस्ती में दरार आ गई थी। ये बात साल 2008 की है। बताया जा रहा था कि दोनों के बीच बात इतनी बढ़ गई थी कि हाथापाई तक होने लगी थी। दोनों के झगड़े की खबरों ने खूब सुर्खियां बंटोरी थीं। साथ ही लोग लड़ाई के पीछे की वजह जानना चाहते थे।

salm.jpg

ऐश्वर्या राय को फिल्म से हटाया सलमान खान ने

दरअसल, बताया जाता है साल 2008 में एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय को सलमान खान ने फिल्म 'चलते-चलते' से रिप्लेस कर दिया था। सलमान ने सेट पर जाकर ऐश्वर्या से खूब लड़ाई भी की थी। जिसके बाद उन्हें ऐश्वर्या को फिल्म हटा दिया गया। वहीं इसी फिल्म में शाहरुख खान भी थे और ऐश्वर्या उन्हीं के अपोजिट थीं। बताया जाता है कि यही वजह है कि शाहरुख और सलमान के बीच दुश्मनी शुरू हो गई थी। साल 2008 में कटरीना कैफ की बर्थडे पार्टी में सलमान-शाहरुख की लड़ाई ने सबका ध्यान खींचा।

salm_2.jpg

कैटरीना कैफ की बर्थडे पार्टी में भिड़े सलमान-शाहरुख

बताया जाता है कि साल 2008 में कैटरीना की बर्थडे पार्टी में शाहरुख अपनी पत्नी गौरी खान संग पहुंचे थे। पार्टी में सलमान खान भी मौजूद थे। पार्टी में सलमान खान ने शाहरुख पर तंज कस दिया। बताया जाता है कि सलमान ने शाहरुख पर मिसेज खन्ना में कैमियो ना करने को लेकर ताना मारा था। इसी बात पर दोनों के बीच लड़ाई इतनी बढ़ गई कि वो एक-दूसरे साथ मार पिटाई तक करने लगे थे। शाहरुख और सलमान की लड़ाई कैटरीना और गौरी ने ही रुकवाई थी।

salm_3.jpg

शाहरुख खान हुए शर्मिंदा

सलमान खान संग हुई इस लड़ाई के बारें में शाहरुख ने 10 साल बाद बात की। साल 2018 में एक इंटरव्यू में शाहरुख खान ने बताया था सलमान संग काम को लेकर लड़ाई नहीं हुई थी। किसी पर्सनल बात पर दोनों के बीच झगड़ा हो गया था। शाहरुख ने बताया था कि उन्होंने अपने बच्चों को भी इस लड़ाई के बारें में अलग तरह से समझाया था। शाहरुख ने ये भी कहा था कि सलमान संग हुई लड़ाई को लेकर वो काफी शर्मिंदा भी हैं।

यह भी पढ़ें- Shah Rukh Khan ने किया Salman Khan के गाने पर डांस, काजोल ने भी मटकाई कमर.. Video हो रहा Viral

shah_new.png

यह भी पढ़ें- Shahrukh-Salman Khan की जोड़ी फिर बड़े पर्दे पर करने आ रही है धमाल, फैंस कर रहे हैं बेसब्री से इंतजार

सालों बाद शाहरुख खान इस झगड़े पर बात

शाहरुख खान ने ये भी कहा था कि "उनके बच्चों ने अखबार नहीं पढ़ा था और उन्हें इस बारें में कुछ ज्यादा जानकारी भी नही थीं। जिसे लेकर वो काफी संतुष्ट थे। सलमान से हुई लड़ाई पर शाहरुख ने कहा था कि, 'सच कहूं तो उस दिन मैं जाने वाला था। मैं वहां किसी भी तरह की लड़ाई करने के लिए नहीं था।

मैं थका हुआ था और लड़ाई हो गई। इस लड़ाई के बीच में जो भी आया उसके लिए मुझे बहुत बुरा लगा। मैं परेशान नहीं हूं कि मेरी और सलमान की बात नहीं होती। हम दोनों एक-दूसरे से काफी अलग हैं। उनकी और सलमान की जिंदगी बिल्कुल अलग है। ऐसे में दोनों को ही नहीं मिलना चाहिए। साल 2013 में जाकर सलमान और शाहरुख की लड़ाई खत्म हो थी। बाबा सिद्दिकी की इफ्तार पार्टी में दोनों सुपरस्टार्स करीब आए थे।"



Source कैटरीना कैफ की बर्थडे पार्टी में आपस में भिड़ गए थे शाहरुख-सलमान, हाथापाई तक पहुंच गई थी बात
https://ift.tt/3mDQIvB

Post a Comment

0 Comments