ads

केआरके ने किया दावा, अक्षय कुमार बनाने जा रहे हैं अफगानिस्तान पर फिल्म

नई दिल्ली। बॉलीवुड के मशहूर फिल्म क्रिटिक केआरके उर्फ कमाल राशिद खान आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं। वह अपने बेबाक बयानों के लिए जाने जाते हैं और अक्सर किसी न किसी बॉलीवुड स्टार को अपने निशाने पर लेते रहते हैं। कुछ दिनों पहले उनका सलमान खान के साथ 'राधे' मूवी के रिव्यू को लेकर पंगा हुआ था। अब केआरके ने एक्टर अक्षय कुमार को लेकर चौंकाने वाला ट्वीट किया है।

केआरके अक्सर अपने ट्वीट के कारण सुर्खियों में आ जाते हैं। अब उन्होंने अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म को लेकर ट्वीट किया है। उन्होंने ये दावा किया है कि अक्षय अफगानिस्तान पर फिल्म बनाने का प्लान कर रहे हैं। इतना ही नहीं, उन्होंने अपने ट्वीट में ये भी लिखा है कि फिल्म में वह एक अफगान सिख का किरदार निभाएंगे और भारतीयों को एयरलिफ्ट करेंगे।

ये भी पढ़ें: करीना कपूर के बेटे जेह को ममता बनर्जी ने पकड़ा? इस तस्वीर पर यूजर्स कर रहे हैं ऐसे कमेंट्स

केआरके ने ट्वीट कर लिखा, "मेरे सूत्रों के अनुसार अक्षय कुमार अब अफगानिस्तान पर फिल्म बनाने की योजना बना रहे हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार एक अफगान सिख की भूमिका निभाएंगे, जो तालिबानियों की पिटाई करेगा और भारतीयों को एयरलिफ्ट करेगा।" केआरके का ये ट्वीट अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। कुछ यूजर्स सोच में पड़ गए हैं कि क्या वाकई अक्षय कुमार ऐसी फिल्म बनाने जा रहे हैं तो वहीं कुछ ने कमाल आर खान की जमकर क्लास लगा दी। हालांकि, अक्षय अफगानिस्तान पर कोई फिल्म बना रहे हैं या नहीं ये तो आने वाले समय में ही पता लग सकेगा।

ये भी पढ़ें: बेटी आराध्या के साथ नजर आईं ऐश्वर्या राय बच्चन, यूजर्स बोले- ऐश बनने वाली है मां

इससे पहले केआरके ने एक्ट्रेस कंगना रनौत को लेकर भी एक ट्वीट किया था। उन्होंने दावा किया था कि कंगना एक इजिप्टएन लड़के को डेट कर रही हैं। हालांकि, उन्होंने अपने इस ट्वीट को बाद में डिलीट कर दिया था। केआरके ने लिखा, 'ब्रेकिंग न्यूज- कंगना रनौत, इमरान नाम के एक इजिप्टएन लड़के को डेट कर रही हैं। ये तो लव जिहाद है, दीदी आपसे ये उम्मीद नहीं थी।' वहीं, बात करें अक्षय कुमार के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी मोस्ट अवेटिड फिल्म 'बेल बॉटम' रिलीज हो चुकी है। फिल्म को काफी पसंद किया जा रहा है। इसके अलावा, फिल्म अतरंगी रे में नजर आएंगे। इसमें उनके साथ सारा अली खान और धनुष लीड रोल में हैं। साथ ही, वह राम सेतु, पृथ्वीराज, रक्षा बंधन जैसी फिल्मों में भी दिखाई देंगे।



Source केआरके ने किया दावा, अक्षय कुमार बनाने जा रहे हैं अफगानिस्तान पर फिल्म
https://ift.tt/3moYKIJ

Post a Comment

0 Comments