ads

रास्ते में खूबसूरत लोकेशन देखकर आलिया भट्ट ने खिंचवाई तस्वीरें, एक्ट्रेस ने उठाया वादियों का लुफ्त

नई दिल्ली। आलिया भट्ट बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं। आलिया ने बेहद ही कम उम्र में लोकप्रियता को हासिल किया है। उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में कई शानदार किरदार निभाए हैं। आलिया ने अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है। सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। जिसमें आलिया प्रकृति का लुफ्त उठाती हुईं दिखाई दे रही हैं। सिंपल लुक में भी आलिया बेहद ही प्यारी लग रही हैं। आलिया का ये अंदाज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

a_1.jpg

दरअसल, ये खूबसूरत तस्वीरें आलिया ने तब क्लिक करवाईं हैं जब वो कहीं जा रही थीं। रास्ते में आलिया ने गाड़ी को रुकवा कर इस खूबसूरत लोकेशन पर तस्वीरें खिंचवाई हैं। आलिया और व्यू दोनों ही जबरदस्त लग रहे हैं।

a_2.jpg

इन तस्वीरों में आलिया के चेहरे पर खुशी साफ देखने को मिल रही हैं। साथ ही उनका लुक भी काफी सिंपल लेकिन काफी स्टाइलिश लग रही हैं। आलिया ने लाइट पिंक टॉप और ब्लू रिप्ड जींस पहनी है। जिसके साथ उन्होंने अपने बाल को खुला रखा हुआ है। फोटो में आलिया के चेहरे पर मेकअप नहीं दिखाई दे रहा है, लेकिन बिना मेकअप के भी आलिया का चेहरा काफी ग्लो कर रहा है।

 

यह भी पढ़ें- हाथों में मेहंदी लगाए वीना नागड़ा संग वायरल हुई Alia Bhatt की तस्वीर, दुल्हन के अवतार में लग रही हैं बेहद खूबसूरत

 

a_3.jpga_4.jpg

आलिया भट्ट ने अपने ऑफिशियल इंस्टग्राम पर अपनी इन तस्वीरों को शेयर किया है। तस्वीरों को फैंस संग साझा करते हुए आलिया कैप्शन में लिखती हैं कि "हम रास्तों से ही सीखते हैं, इसलिए हमें ऐसा करते हुए कुछ तस्वीरें खींचनी चाहिए।"

 

यह भी पढ़ें- फैंस का प्यार पाने के लिए Alia Bhatt ने शेयर की बचपन की तस्वीर, कही ये बात

आलिया भट्ट के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो इन दिनों वो रॉकी और रानी की प्रेम कहानी फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में आलिया एक्टर रणवीर सिंह दिखाई देंगी। साथ ही आलिया फरहान अख्तर की फिल्म जी ले जरा में दिखाई देंगी। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और कैटरीना कैफ भी होंगी।



Source रास्ते में खूबसूरत लोकेशन देखकर आलिया भट्ट ने खिंचवाई तस्वीरें, एक्ट्रेस ने उठाया वादियों का लुफ्त
https://ift.tt/3zxCYWS

Post a Comment

0 Comments