ads

शाहरुख खान ने बड़े बेटे आर्यन के लिए घर में बना रखे हैं ये नियम

नई दिल्ली। बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले शाहरुख खान के करोड़ों चाहने वाले हैं। उनकी दुनियाभर में पॉपुलैरिटी है। अपनी एक्टिंग से उन्होंने लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाई है। शाहरुख जितना अपनी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं उतना ही उनकी पर्सनल लाइफ भी चर्चा में रहती है। सभी जानते हैं कि शाहरुख अपनी फैमिली से बेहद प्यार करते हैं। वह अपने परिवार को लेकर प्रोटेक्टिव और इमोशनल रहे हैं। वह अपने बच्चों से बेइंतहा प्यार करते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि उन्होंने घर में अपने बड़े बेटे आर्यन के लिए कुछ नियम बना रखे हैं जिन्हें उन्हें फॉलो करना होता है।

shah_rukh_khan_1.jpg

ये भी पढ़ें: सुहाना खान ने शेयर की अपनी बोल्ड तस्वीर, डीप नेक ड्रेस में ढाया कहर

शाहरुख खान ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने अपने बड़े बेटे आर्यन के लिए एक रूल बनाया है कि उन्हें घर में हमेशा टी-शर्ट पहनकर रखना है। शाहरुख ने कहा था, 'मुझे लगता है कि पुरुषों को घर में मां, बहन और महिला मित्रों के सामने शर्टलेस नहीं घूमना चाहिए। मैं आर्यन को हमेशा टी-शर्ट पहने रहने के लिए कहता हूं। जब हम अपनी मां, बहन, बेटी और महिला मित्रों को बिना कपड़ों के देखने में कम्फर्टेबल नहीं हैं तो लड़कों को ऐसा करने की छूट क्यों दें। जिन चीजों के लिए महिलाओं को मनाही है तो वो पुरुष क्यों करें?'

ये भी पढ़ें: जब शाहरुख खान ने जताई थी पोर्न स्टार बनने की इच्छा, इस हॉलीवुड एक्टर से मिली प्रेरणा

shah_rukh_khan.png

इसके अलावा, शाहरुख खान ने ये भी बताया था कि वो हमेशा अपने बेटों आर्यन और अबराम को सिखाते हैं कि किसी भी औरत को कभी दुखी नहीं करना चाहिए। रा वन में शाहरुख के साथ काम कर चुके निर्देशक अनुभव सिन्हा ने भी अपने इंटरव्यू में कहा था कि शाहरुख महिलाओं को बहुत अच्छे से ट्रीट करते हैं। वह औरतों को बराबरी से ट्रीट करने में यकीन करते हैं। इन्हीं संस्कारों को वह अपने बच्चों में भी डालने की कोशिश करते हैं। बता दें कि शाहरुख खान की तीन बच्चे हैं। आर्यन सबसे बड़े हैं, सुहाना उनसे छोटी और अबराम सबसे छोटे हैं।



Source शाहरुख खान ने बड़े बेटे आर्यन के लिए घर में बना रखे हैं ये नियम
https://ift.tt/2WvW8xO

Post a Comment

0 Comments