ads

टीएमसी सांसद नुसरत जहां के घर खुशियों ने दी दस्तक, एक्ट्रेस ने बेटे को दिया जन्म

नई दिल्ली। बांग्ला फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां के घर में खुशियों ने दस्तक दे दी है। उनके घर में किलकारियां गूंजी हैं। एक्ट्रेस मां बन गई हैं। उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया है। खबरों के मुताबिक, नुसरत को बीती रात अस्पताल में भर्ती कराया गया था। यशदास गुप्ता ने उन्हें अस्पताल लेकर पहुंचे थे।

कहा जा रहा है कि नुसरत और उनका बच्चा दोनों स्वस्थ हैं। डिलीवरी से पहले नुसरत ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर की थी। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'डर पर विश्वास'। अब वह एक बच्चे की मां बन चुकी हैं। ऐसे में हर कोई उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें: जब रणबीर कपूर ने ऐश्वर्या राय के लिए कहा- और मुलाकातें होती तो और अच्छा कनेक्शन बनता

जून के महीने में नुसरत की प्रेग्नेंसी की खबर सामने आई थी। जब उनकी बेबी बंप की तस्वीरें वायरल हुई थीं। जिसके बाद नुसरत और उनके पति निखिल जैन के रिश्ते को लेकर सवाल उठने लगे। फिर निखिल जैन ने दावा किया था वह नुसरत से अलग रह रहे हैं और उन्हें प्रेग्नेंसी के बारे में कोई जानकारी नहीं है। इसके बाद, नुसरत का नाम 'एसओएस कोलकाता' के अपने को-एक्टर यश दासगुप्ता के साथ जुड़ने लगा। कहा गया कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। उस वक्त दोनों साथ में राजस्थान ट्रिप पर भी गए थे।

ये भी पढ़ें: सुहागरात वाले दिन मच्छरों के बीच शाहरुख खान का इंतजार कर रही थीं गौरी खान, हालत देख एक्टर हो गए इमोशनल

nusrat_jahan_1.jpg

जिसके बाद, नुसरत जहां ने अपनी शादी को लेकर एक बयान दिया था। नुसरत ने अपनी शादी को पूरी तरह से गैर कानूनी और अवैध बताया था। इतना ही नहीं, उन्होंने निखिल न नाम लिए बिना उनपर फाइनेंशियल फ्रॉड करने का आरोप लगाया था। इसके बाद निखिल ने भी कहा था कि वो और नुसरत काफी वक्त से साथ नहीं रह रहे हैं। इसलिए उन्हें नहीं पता है कि वह किसके बच्चे की मां बनने वाली हैं। उन्होंने ये भी कहा था कि उन्होंने नुसरत के साथ कोई फाइनेंशियल फ्रॉड नहीं किया है। बता दें कि नुसरत ने 19 जून 2019 को निखिल जैन से शादी की थी। दोनों ने तुर्की के बोडरम सिटी में सात फेरे लिए थे। दोनों ने हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाज की थी।



Source टीएमसी सांसद नुसरत जहां के घर खुशियों ने दी दस्तक, एक्ट्रेस ने बेटे को दिया जन्म
https://ift.tt/3Dji7ZF

Post a Comment

0 Comments