ads

फराह खान ने राखी सावंत से की दीपिका पादुकोण की तुलना, राखी को बताया ज्यादा Hardworking और well behaved

बॉलीवुड और कंट्रोवर्सी एक ही थाली के चट्टे बट्टे हैं। बॉलीवुड हो और कंट्रोवर्सी ना हो ऐसा होना असंभव नहीं है। बॉलीवुड जगत के सितारे जहां दुनियाभर में अलग ही चमकते हैं वहीं इनकी कॉन्ट्रोवर्सी और बयानबाजी भी काफी सुर्खियां बटोरती की है पूरी दुनिया में चर्चा का विषय बन जाती है। ऐसा ही कुछ हाल ही में देखने को मिला है जब ज़ी टीवी के एक कॉमेडी शो के दौरान फराह खान ने बॉलीवुड की मस्तानी यानी कि दीपिका पादुकोण और राखी सावंत को कंपेयर किया । शो में फराह खान ने बताया कि उन्होंने बॉलीवुड को दो मेगास्टार दिए हैं एक राखी सावंत और दूसरी दीपिका पादुकोण, खैर विवाद की वजह ये नहीं है। कॉन्ट्रोवर्सी तो इस बात पर हुई जब फराह खान ने यह कहा कि दीपिका से ज्यादा राखी सावंत महनती, वेलबिहेवड और सेट पर पनचुअल और अच्छा व्यवहार रखने वाली बताया है।

दरअसल जी के कॉमेडी शो में बतौर जज रवि किशन, फराह खान और अनु मलिक उपस्थित थे। वही राखी सावंत ने शो के दौरान अपने स्ट्रग्लिंग डेस को याद करते हुए अपने सारे जज़्बात सबके सामने रखते हुए बताया कि खुद को पतला रखने के लिए वह सिर्फ एक कटोरी दाल पर जिंदा रहती थी। राखी ने बताया कि कैसे फराह खान ने उनकी प्रोफेशनली मदद की है। राखी कहती है कि मैंने अपनी जिंदगी में बहुत स्ट्रगल देखे हैं। मैं अपने करियर की शुरुआत में हर ऑडिशन को देती थी, जिसके बारे में भी मुझे पता लगता था। मैं तो वहां भी पहुंच जाती थी, जहां मुझे बुलाया नहीं जाता था। साथ ही मैं ऑफिस में पहुंच कर उनसे गुजारिश करती थी कि मेरा ऑडिशन ले लिया जाए।

rakhi-mainhoonna.jpg

वहीं मेरी मां को मेरे ऊपर भरोसा था वह कहती थी कि अभी जिंदगी में काफी स्ट्रगल है पर एक दिन मैं जरूर श्रीदेवी, माधुरी दीक्षित या हेलेन बनूंगी। वही राखी ने आगे बताया कि वह खुद को सिल्म रखने के लिए सिर्फ एक कटोरी दाल खाया करती थी। वही एक दिन उन्हें फराह खान के ऑफिस से कॉल आया और शाहरुख खान की रेड चिली ऑफिस में ऑडिशन देने के बाद उनकी जिंदगी ही बदल गई। फोन रखने के बाद वह बेहोश हो गई, जिसके बाद उनकी मां ने उन्हें एक कटोरी और दाल दी, जिसके बाद वह दोबारा से होश में आने पर वह ऑडिशन की तैयारी में जुट गई। मैं हूं ना में अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए, राखी ने आगे कहा कि मुझे बताया गया था कि मुझे ग्लैमरस दिखना होगा क्योंकि मेरा किरदार ही ऐसा था। पर जिस चॉल में मैं रहती थी आप ऐसे कपड़ों में बाहर नहीं निकल सकते थे। तो मैंने अपनी मां से पूछा कि मुझे क्या करना चाहिए? उसने मुझे पर्दे का एक सेट दिया, जिसे मैंने अपने ग्लैमरस कपड़ों में लपेट लिया और ऑडिशन के लिए गई। फराह खान जी ने जैसे ही मुझे उस गेट-अप में देखा तो वो दंग रह गईं। उन्होंने मुझसे पूछा कि मैंने क्या पहना है और मुझसे पूछा कि क्या मुझे ग्लैमरस लुक के बारे में जानकारी नहीं मिली तो मैंने उनले कहा मुझे किरदार के बारे में पूरी जानकारी है और कहा कि जैसे ही कैमरा रोल करेगा, वह मुझमें अपना किरदार देख लेगी।

farah-rakhi.jpg

फराह और शाहरुख खान को शुक्रिया अदा कर राखी ने आगे कहा कि उन्हें मुझ पर विश्वास था और इसलिए उन्होंने अपनी टीम को कैमरे रोल करने के लिए कहा और जैसे ही उन्होंने शुरू किया, मैंने पर्दे को हटा दिए, उन्हें मेरा ऑडिशन सबको पसंद आया और तुरंत मुझे फिल्म ऑफर कर दी हई। मैं वास्तव में फराह खान और शाहरुख खान की खोज हूं। इसके लिए मैं काफी शुक्रगुजार हूं। वहीं फराह खान ने भी राखी सावंत की काफी तारीफ करते हुए कहा कि मैंने इंडस्ट्री को दो मेगास्टार दिए हैं एक दीपिका पादुकोण और दूसरी राखी सावंत। दोनों ही बेहतरीन कलाकार हैं। पर यह मैं जरूर कहना चाहूंगी कि सेट पर राखी ज्यादा हार्ड वर्किंग, पंचचुअल, वेलबिहेव्ड और रिस्पेक्टफुल लड़की रही है ।



Source फराह खान ने राखी सावंत से की दीपिका पादुकोण की तुलना, राखी को बताया ज्यादा Hardworking और well behaved
https://ift.tt/3zpauOY

Post a Comment

0 Comments