ads

बॉलीवुड फिल्ममेकर का दावा, टोक्यो ओलंपिक में नीरज चोपड़ा हार जाए इसके लिए रची गई साजिश, Tweet कर लिखी ये बात

टोक्यो ओलंपिक में नीरज चोपड़ा द्वारा जैवलिन थ्रो में जीते गए स्वर्ण पदक और भारत की ऐतिहासिक जीत हर किसी के दिलों में बस गई है। वहीं इसी बीच ट्विटर के जरिए फिल्म मेकर अशोक पंडित ने टोक्यो ओलंपिक में भारत का सर ऊंचा करने वाले नीरज चोपड़ा का एक वीडियो शेयर किया है, जिसके कैप्शन में फिल्मेकर लिखते हैं कि खेल के मैदान में साजिश को अंजाम दिया गया था, जिससे नीरज चोपड़ा जीत ना सके। उन्हें हराने की पूरी तैयारी कर ली गई थी। अशोक पंडित ने अपने ट्वीट में पाकिस्तानी खिलाड़ी पर आरोप लगाया कि उन्होंने नीरज चोपड़ा का जैवलिन चुरा लिया था जिससे वह गोल्ड ना जीत सके।

अपनी ट्वीट में एक वीडियो शेयर करते हुए अशोक पंडित लिखते है कि खेल के मैदान में भी यह पाकिस्तानी अपनी आतंकवादी हरकतों से बाज नहीं आते। इस पाकिस्तानी अरशद नदीम ने नीरज चोपड़ा का जैवलिन चुरा लिया था ताकि नीरज चोपड़ा गोल्ड नहीं जीत पाए, लेकिन नीरज की अचानक नजर पड़ी और उसने अरशद से जैवलिन वापस ले लिया। नीरज फिर भी अरशद की तारीफ करता रहा वहीं इस ट्वीट पर अशोक पंडित को पॉजिटिव और नेगेटिव दोनों प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं, कुछ यूजर उन्हें सपोर्ट करते हुए नजर आ रहे हैं तो कोई उनकी आलोचना कर रहे हैं।

वहीं नीरज चोपड़ा ने भी इस बात को स्वीकार किया है कि फाइनल मुकाबले के दिन जल्दबाजी में उन्होंने अपना जैवलिन फेंका था, क्योंकि वह अपना भाला ढूंढने में व्यस्त हो गए थे। दरअसल उनका जैवलिन पाकिस्तानी खिलाड़ी अरशद नदीम के हाथ में था, जिसे देख उन्होंने उनसे इससे वापस ले लिया और जल्दबाजी में अपना भाला फैंका था। मीडिया फर्म को दिए गए इंटरव्यू में नीरज चोपड़ा ने बताया था कि वह फाइनल मुकाबले की शुरुआत में अपना जैवलिन ढूंढ रहे थे, लेकिन उन्हें वह मिल नहीं रहा था।

neeraj.jpg

वहीं अचानक पाकिस्तानी खिलाड़ी अरशद नदीम के हाथों पर उनकी नजर पड़ी और वह उनका जैवलिन लेकर टहल रहे थे। जिसके बाद पाकिस्तानी खिलाड़ी से नीरज ने उस जैवलिन को वापस मांगते हुए कहा कि भाई यह मुझे दे दे, यह मेरा भाला है और मुझे इसे ही फेंकना है, जिसके बाद उस खिलाड़ी ने इसे वापस कर दिया नीरज ने अपने इंटरव्यू में कहा कि यह बात नोटिस की गई होगी कि मैंने अपना पहला थ्रो जल्दबाजी में फेंका था। गौरतलब है कि 13 साल बाद नीरज चोपड़ा ने इतिहास रचते हुए भारत को ओलंपिक में स्वर्ण पदक दिलाया था। इसी के साथ वह ट्रेक एंड फील्ड इवेंट में भारत के लिए ओलंपिक मेडल जीतने वाले देश के पहले एथलीट बने है।



Source बॉलीवुड फिल्ममेकर का दावा, टोक्यो ओलंपिक में नीरज चोपड़ा हार जाए इसके लिए रची गई साजिश, Tweet कर लिखी ये बात
https://ift.tt/3gA5pfb

Post a Comment

0 Comments