ads

जावेद अख्तर द्वारा कंगना रनौत पर मानहानि केस की सुनवाई 14 सितंबर तक टली, अभिनेत्री ने की थी केस खारिज करने की मांग

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। फिल्मों से ज्यादा वह अपने विवादों के लिए जानी जाती हैं। वह अक्सर बॉलीवुड स्टार्स पर निशाना साधती रहती हैं। जिसकी वजह से कई बार उन्हें मुश्किलों का भी सामना करना पड़ता है। गीतकार व लेखक जावेद अख्तर ने पिछले साल कंगना पर मानहानि का केस कर दिया था। जिसके बाद दोनों के बीच विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस मामले में कंगना कोर्ट में पेश होने से बचती आई हैं। लेकिन अब इस केस की सुनवाई टाल दी गई है।

बॉम्बे हाईकोर्ट ने जावेद अख्तर द्वारा कंगना रनौत पर किए मानहानि केस की सुनवाई 14 सितंबर तक के टाल दी है। इससे पहले कंगना रनौत ने बांबे हाईकोर्ट में अर्जी देकर अंधेरी कोर्ट के मुकदमे को खारिज करने की मांग की थी। एक्ट्रेस ने मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट में शुरू की गई आपराधिक मानहानि के मुकदमे को रद करने के लिए कोर्ट में याचिका दाखिल की। इसके जवाब में जावेद अख्तर ने कहा कि अंधेरी के मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट ने कंगना के खिलाफ आपराधिक मानहानि मुकदमा शुरू करने में पूरी प्रक्रिया का पालन किया है।

kangana_ranaut_javed_akhtar_1.jpg

बता दें कि नवंबर 2020 से जावेद अख्तर और कंगना रनौत के बीच विवाद चला आ रहा है। जावेद अख्तर ने 2020 के नवंबर में मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट में शिकायत दाखिल की थी। उन्होंने कंगना पर आरोप लगाया था कि एक टीवी इंटरव्यू में उनके खिलाफ ऐसी बातें कहीं गईं जिससे उनकी छवि को नुकसान पहुंच सकता है। उन्होंने कहा था कि कंगना रनौत की बातें आधारहीन व छवि को नुकसान पहुंचाने वाली थीं।

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद कंगना रनौत ने बॉलीवुड के कई लोगों पर निशाना साधा था। उन्होंने एक इंटरव्यू में जावेद अख्तर का नाम लेते हुए उन पर कई तरह के आरोप लगाए थे। उन्होंने कहा था कि इंडस्ट्री में 'गुटबाजी' होती है। जिसके बाद ही जावेद अख्तर ने उनके खिलाफ मानहानि केस कर दिया था।



Source जावेद अख्तर द्वारा कंगना रनौत पर मानहानि केस की सुनवाई 14 सितंबर तक टली, अभिनेत्री ने की थी केस खारिज करने की मांग
https://ift.tt/2WDdBVw

Post a Comment

0 Comments