ads

जब शादी के 2 साल बाद ही अभिषेक बच्चन को तलाक देने की उठी बात, ऐश्वर्या राय ने दिया ये जवाब

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन की खूबसूरती की दुनिया दीवानी है। उनकी लाखों करोड़ों में फैन फॉलोइंग है। विश्व सुंदरी रह चुकीं ऐश्वर्या ने साल 2007 में महानायक अमिताभ बच्चन के बेटे व एक्टर अभिषेक बच्चन से शादी की। दोनों की शादी को कई साल बीच चुके हैं लेकिन आज भी उनके बीच पहले जैसा प्यार कायम है। दोनों को इंडस्ट्री का पावर कपल कहा जाता है। उनकी जोड़ी लोगों के बीच काफी पॉपुलर है। हालांकि, एक बार शादी के दो साल बाद ही तलाक की बात उठी तो ऐश्वर्या ने बेबाक जवाब देकर बोलती बंद कर दी थी।

शादी के बाद ओपरा विन्फ्रे के शो में पहुंचे दोनों
दरअसल, शादी के दो साल बाद ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन फेमस अमेरिकन टॉक शो में पहुंचे थे। इस शो की होस्ट ओपरा विन्फ्रे हैं। शो में उन्होंने ऐश और अभिषेक से कई सवाल जवाब किए थे। उन्होंने भारतीय परिवार और संस्कृति को लेकर सवाल पूछे। इन्हीं में से एक सवाल भारतीय शादी से जुड़ा था। उन्होंने भारतीय शादी की लंबी अवधि को लेकर हैरानी जताई थी। जिस पर अभिषेक ने उन्हें समझाया कि भारत में शादी के फंक्शन आमतौर 10 दिनों तक चलते हैं। शादी के दौरान जोड़ा वचन लेते हुए सात फेरे लेता है।

ये भी पढ़ें: सलमान खान और अक्षय कुमार सहित 38 बॉलीवुड कलाकारों पर केस दर्ज, हैदराबाद रेप केस से जुड़ा है मामला

aishwarya_rai_abhishek_bachchan_1.jpg

ऐश्वर्या ने दिया जबरदस्त जवाब
शादी में सात फेरे की बात सुनकर ओपरा ने दोनों से मजाकिया अंदाज में कहा 'वाह, सात फेरे, इसके बाद तो तलाक लेना भी मुश्किल है।' ये सुनते ही ऐश्वर्या ने तपाक से जवाब दिया। उन्होंने कहा, 'हम दोनों इस तरह के विचार को अपने दिमाग में लाते तक नहीं हैं।' ऐश का ये जवाब सुनकर हर कोई काफी इंप्रेस हो गया।

ये भी पढ़ें: अभिषेक बच्चन ने क्यों कहा था- अमिताभ बच्चन का बेटा होने के कारण ऐश्वर्या नहीं मिली

ऐश्वर्या से क्यों की शादी
इस शो में अभिषेक बच्चन ने अपनी शादी के एक्सपीरियंस को लेकर बात की। साथ ही, उन्होंने ये भी बताया कि दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला यानि कि ऐश से शादी कर उन्हें कैसा महसूस हुआ। अभिषेक ने कहा कि ऐश्वर्या बॉलीवुड की सक्सेसफुल एक्ट्रेस या मिस वर्ल्ड रह चुकी हैं, इस वजह से उन्होंने शादी नहीं की। उन्होंने इसलिए शादी की क्योंकि वह बहुत अच्छी इंसान हैं। वह एक ऐसी महिला हैं जो रात में बिना मेकअप के रहती हैं और जैसी हैं वैसे ही सबके सामने खुद को रखती हैं। वह कभी भी दिखावा नहीं करतीं।



Source जब शादी के 2 साल बाद ही अभिषेक बच्चन को तलाक देने की उठी बात, ऐश्वर्या राय ने दिया ये जवाब
https://ift.tt/3yRdEKf

Post a Comment

0 Comments