ads

Abhishek Bachchan ने पत्नी ऐश्वर्या राय को कभी नहीं किया ऑनस्क्रीन KISS, एक्टर ने बताई इसके पीछे की वजह

नई दिल्ली। अभिनेता अभिषेक बच्चन और अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन की जोड़ी को हर कोई बेहद ही पसंद करता है। अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय ने भले ही फिल्मों में रोमांस भले ही कम किया हो, लेकिन रियल लाइफ में इनके बीच का प्यार हर पल एक साथ रहते हुए देखा जा सकता है।

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय ने 20 अप्रैल साल 2007 को एक-दूसरे से शादी की थी। इन दोनों की शादी काफी लंबे समय तक चर्चा में रही थी। शादी के दो साल 2009 में यह जोड़ी अभिषेक ओपरा विनफ्रे के शो में नजर आई थी। उस दौरान द ओपरा विनफ्रे शो में पूछे गए सवाल का तड़ाकेदार जवाब देकर अभिषेक काफी सुर्खियों में रहे थे क्योकि उस दौरान दोनों से ना केवल फिल्मी करियर से जुड़े सवाल पूछे गए थे बल्कि निजी जिंदगी को लेकर भी बाते की गई थी। इस दौरान ओपरा विनफ्रे ने अभिषेक बच्चन से पूछा था कि ऐश्वर्या राय ने उन्हें कभी ऑनस्क्रीन किस क्यों नहीं किया है।

यह भी पढ़ें:- जब ऐश्वर्या राय की वजह से सलमान-शाहरुख के बीच हुआ था जबरदस्त झगड़ा, एक्ट्रेस को चुकानी पड़ी थी भारी कीमत

अभिषेक आगे कहते हैं, 'सवाल यह नहीं है कि इन चीजों को आगे स्वीकारा जाएगा या नहीं, लेकिन हम इसकी जरूरत महसूस नहीं करते। जिस तरह से बेस्टर्न की फिल्मों में जब हम कोई सीन में लड़के लड़कियों से मिलते हैं, उन्हें प्यार होता है, तो वो अपने प्यार का इजहार किस देकर करते हैं। लेकिन भारत में इसे जाहिर करने के लिेए एक गाना होता है। उसमें ये सारे इंटिमेट मोमेंट्स होते हैं, और फिर होता है कट, आप पहाड़ों के बीच होते हैं, नाचते-गाते हुए।'

यह भी पढ़ें:- बॉलीवुड के ये स्टार्स फिल्मों से ही नहीं, विज्ञापनों से भी करते है करोड़ों की कमाई, जानिए कौन है टॉप पर

इसके अलावा अभिषेक बच्चन ने इस शो में और भी कई खुलासे किए थे जो काफी लंबे समय तक चर्चा में बने रहे। बता दें कि अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय ने साथ मिलकर 'ढाई अक्षर प्रेम के', 'कुछ न कहो', 'उमराव जान', 'धूम 2' और 'रावण' जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में साथ काम किया है।



Source Abhishek Bachchan ने पत्नी ऐश्वर्या राय को कभी नहीं किया ऑनस्क्रीन KISS, एक्टर ने बताई इसके पीछे की वजह
https://ift.tt/3nmA2cy

Post a Comment

0 Comments