ads

B-Town की इन हसीनाओं ने बॉलीवुड हीरो को छोड़ रचाई Businessman से शादी, जी रही लैविश लाइफस्टाइल

बॉलीवुड की दुनिया काफी ग्लैमरस है, इसकी चकाचौंध से दूर इतना आसान नहीं है। ये दुनिया किसी ना किसी रुप में लोगों को अपनी ओर खीच ही लेती है। बॉलीवुड की हसीनाएं की खूबसूरती का हर कोई दीवाना है। इन एक्ट्रेसेस से शादी करना हर किसी का सपना होता है। बॉलीवुड की इन अदाकारों को ना सिर्फ बीटाउन के एक्टर्स ने बल्कि इनके साथ खिलाड़ियों और बिजनेसमैन ने भी अपने हमसफर को तौर पर पाया है। बीटाउन में कई ऐसी एक्ट्रेसेस है जिन्होंने बॉलीवुड एक्टर्स की जगह अपना दिल बिजनेसमैन पर हार कर उन्हें हमसफर बनाया है। वहीं अब ये एक्ट्रेसेस पहले से भी ज्यादा लैविश लाफस स्टाइल जी रही है। आईयें जानते है उन एक्ट्रेसेस के बारे में जिन्होंने बिजनेसमैन से शादी की है और वह अब करोड़ो की संपत्ति की मालकिन है।

सोनम कपूर और आनंद आहूजा

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस और इंडस्ट्री की फैशन क्वीन कही जाने वाली सोनम कपूर ना नाम शुमार है। सोनम कपूर ने साल 2018 में दिल्ली के बिजनेसमैन आनंद अहुजा से शादी की थी। बता दें कि आनंद दिल्ली के जाने माने बिजनेसमैन हरीश आहूजा के पोते है। बता दें कि आनंद आहूजा के पास ना सिर्फ देश में बल्कि विदेश में भी संपत्ति है। सोनम कपूर के पति की प्रॉपर्टी दिल्ली, मुंबई के साथ ही अबरोड में भी है। सोनम फिलहाल अपने पति के साथ लंदन के नॉटिंग हिल में अपने बंगले में रह रही है। वहीं वह इंडिया आती जाती रहती है।

गायत्री जोशी और विकास ओबरॉय


गायत्री जोशी ने सिर्फ एक मूवी स्वदेश में ही काम किया। उसके बाद पूरी तरह से फ़िल्म इंडस्ट्री को छोड़कर 27 अगस्त 2005 को बिजनेस टायकून विकास ओबरॉय के साथ शादी के बंधन में बंध गयी। विकास भारत के सबसे अमीर परिवारों में से एक हैं ओर वह 'ओबरॉय रियलिटी' के मालिक भी हैं। गायत्री ओर विकास की सेरेमनी "लॉस वेगास" में हुई थी।

gaytri-joshi.jpg

Source B-Town की इन हसीनाओं ने बॉलीवुड हीरो को छोड़ रचाई Businessman से शादी, जी रही लैविश लाइफस्टाइल
https://ift.tt/2YomPoV

Post a Comment

0 Comments