ads

चौथे टेस्ट मैच में इंग्लैंड की हार के बाद फूटा वॉन का गुस्सा, कहा कमियां उजागर कर दी

पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया ने द ओवल में खेले गए चौथे मुकाबले में इंग्लैंड को 157 रनों से हराकर सीरीज में 2-1 की बढ़त बना ली है। चौथे टेस्ट मैच में टीम इंडिया ने शानदार प्रदर्शन किया। चौथे टेस्ट में टीम इंडिया ने बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों में अच्छा प्रदर्शन किया। मैच के बाद इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने कहा है कि भारत ने चौथे टेस्ट मैच के दौरान इंग्लैंड टेस्ट टीम की सभी कमियों को उजागर कर दिया है।

इंग्लैंड टीम की कमियां उजागर हुईं
वॉन ने द टेलेग्राफ के लिए लिखे कॉलम में कहा,'इंग्लैंड टेस्ट टीम की बल्लेबाजी, गेंदबाजी और फील्डिंग में कमियां इस सप्ताह उजागर हुई। उनका मुकाबला ऐसी टीम से था जिन्हें जीतने के महत्वपूर्ण पलों का अंदाजा है। एक बार फिर यह साबित हुआ है कि इंग्लैंड को मददगार माहौैल की जरूरत होती है। उन्होंने कहा कि इंग्लैंड के पास जसप्रीत बुमराह जैसे तेज गेंदबाज या मिस्ट्री स्पिनर की कमी है।

यह भी पढ़ें— डेब्यू मैच में पहली गेंद पर ओझा और भुवनेश्वर सहित इन 6 गेंदबाजों ने चटकाए हैं विकेट, देखें लिस्ट

team_india_2.png

इंग्लैंड की फील्डिंग में सुधार नहीं
वॉन ने कहा कि वह जानना चाहते हैं कि पिछले कुछ वर्षो से इंग्लैंड की फील्डिंग में सुधार क्यों नहीं आया। वॉन ने कहा, 'मैं जानना चाहता हूं कि पिछले कुछ वर्षो से इंग्लैंड की फील्डिंग में सुधार क्यों नहीं आया। ये लगातार मौके छोड़ रहे हैं। इन्हें भारत को पहली पारी में 125 रनों पर ऑलआउट कर देना चाहिए था। इसके बाद वह अगर 290 रन बनाने तो सही होता। वे सपाट पिच होने पर ज्यादा रन नहीं बना पाते हैं।

यह भी पढ़ें—पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने कहा- इंग्लैंड को उल्टी पड़ी 'बाउंसर रणनीति, कोच और कप्तान को करना चाहिए था हस्तक्षेप

पीएम मोदी ने भी टीम इंडिया की सराहना
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इंग्लैंड के खिलाफ मिली जीत को लेकर टीम इंडिया की सराहना की। पीएम मोदी ने इसे भारत के लिए टीकाकरण के मोर्चे और क्रिकेट के मैदान दोनों के लिए एक महान दिन करार दिया। पीएम मोदी ने कहा,'फिर से महान दिन टीकाकरण के मोर्चे पर और क्रिकेट पिच पर। हमेशा की तरह टीम इंडिया जीती। भारत में सोमवार को एक करोड़ लोगों को टीका लगा।



Source Patrika : India's Leading Hindi News Portal
https://ift.tt/3BTmlG1

Post a Comment

0 Comments