ads

अभिषेक बच्चन ने क्यों कहा था- अमिताभ बच्चन का बेटा होने के कारण ऐश्वर्या नहीं मिली

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है। दोनों की जोड़ी को पावर कपल जाता है। इस साल दोनों ने अपनी शादी की 14वीं सालगिरह सेलिब्रेट की थी। 20 अप्रैल 2007 को दोनों ने सात फेरे लिए थे। उसके बाद से दोनों साथ में अपनी मैरिड लाइफ एंजॉय कर रहे हैं। हालांकि, अभिषेक बच्चन को उनके पिता जितना सफल न होने के कारण सोशल मीडिया पर अक्सर ट्रोल किया जाता है।

इतना ही नहीं, कई बार उन्हें ऐश्वर्या राय को लेकर भी ट्रोल किया जाता है कि वो ऐश्वर्या को डिर्जव नहीं करते हैं। शादी के बाद कुछ फैंस जहां अभिषेक और ऐश की जोड़ी पर जमकर प्यार लुटाते हैं। लेकिन कई लोग उन्हें शादी के बाद से ही ट्रोल करते आए हैं। एक बार उनसे कहा गया कि वह ऐश्वर्या जैसी विश्व सुंदरी को डिर्जव नहीं करते हैं। साथ ही, ये भी कहा गया कि ऐश्वर्या उनसे ज्यादा सफल हैं। ऐसे में एक बार अभिषेक ने इन सब बातों का मुंहतोड़ जवाब दिया था।

abhishek_bachchan_aishwarya_rai.jpg

साल 2014 में अभिषेक बच्चन करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में पहुंचे थे। यहां अभिषेक ने ऐश्वर्या को लेकर कहा कि “ऐश्वर्या ने मुझसे इसलिए शादी नहीं की क्योंकि मैं एक फिल्म स्टार हूं, या मैं बच्चन परिवार से हूं। इसके बाद वह कहते हैं कि और मैंने उनसे इसलिए शादी नहीं की है क्योंकि वह पृश्वी की सबसे खूबसूरत महिला हैं या एक बड़ी स्टार हैं। हमारी इक्वेशन में ऐसा कभी नहीं रहा।

इसके बाद शो में करण जौहर ने अभिषेक से पूछा कि क्या उन्हें अपने रिश्ते में इनसिक्योरिटी महसूस हुई तो इस पर उन्होंने कहा कि उनके बीच कभी किसी तरह की इनसिक्योरिटी जैसी कुछ नहीं रहा है। इसके अलावा, अभिषेक बच्चन ने ये भी बताया था कि दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला के साथ शादी करने के बाद उन्हें कैसे लगता है। इस पर अभिषेक ने कहा, ‘मुझे लगता है कि ऐश्वर्या खूबसूरत हैं और मेरे लिए वह इस धरती की सबसे सुंदर चीज हैं। मैं खुद को शीशे में हर दिन देखता हूं तो यह डरावना लगता है। ऐसे में मैं मुकाबला नहीं करता। मैं कर ही नहीं सकता। हमारे साथ होने की वजह कॉस्मेटिक नहीं थी।‘



Source अभिषेक बच्चन ने क्यों कहा था- अमिताभ बच्चन का बेटा होने के कारण ऐश्वर्या नहीं मिली
https://ift.tt/3n1i0w4

Post a Comment

0 Comments