ads

सैफ अली खान ने ऐसा क्या किया कि लोग बोलने लगे- लानत है ऐसे मुसलमान पर?

नई दिल्ली। देशभर में 10 सितंबर को गणपति बाप्पा के पर्व गणेश चतुर्थी का पर्व मनाया गया। हर किसी ने पूरे विधि-विधान से भगवान गणेश की पूजा की तो किसी ने घर में उनकी स्थापना की। गणेश चतुर्थी की सबसे ज्यादा धूम मुंबई में देखने को मिलती है। बॉलीवुड सेलेब्स भी इसे बहुत धूम-धाम से मनाते हैं। इस बार भी कई स्टार्स ने गणपति की स्थापना की। इसमें एक्टर सैफ अली खान का नाम भी शामिल है। उन्होंने भी अपने घर में गणेश जी की स्थापना कर उनकी पूजा की। लेकिन अब लोग उन्हें ऐसा करने पर बुरी तरह ट्रोल कर रहे हैं।

सैफ अली खान ने की भगवान गणेश की पूजा
दरअसल, करीना कपूर खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। बीते दिन उन्होंने अपने घर की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि करीना ने भी अपने घर में गणपति बाप्पा को विराजमान किया। पहली तस्वीर में सैफ और उनके बेटे तैमूर भगवान गणेश के आगे हाथ जोड़े खड़े नजर आए। दूसरी तस्वीर में करीना ने तैमूर के बनाये हुए गणपति दिखाए। लेकिन सोशल मीडिया पर यूजर्स को सैफ अली खान का पूजा करना रास नहीं आया।

saif_ali_khan.png

यूजर्स ने किए भद्दे कमेंट्स
करीना के पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा, 'शर्म कर लो, अल्लाह को क्या जवाब दोगे। तुम लोग तो अपना ईमान भी बेचकर खा गए हो।' एक यूजर लिखता है, 'कभी-कभार नमाज के भी फोटो डाल दिया करो।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'लानत है ऐसे मुसलमान पर, सैफ अली खान मुसलमान होकर ये क्या हरकतें कर रहा है। शर्म आती है तुम पर।' ऐसे ही कई भद्दे कमेंट्स करीना के इस पोस्ट पर आए हैं।

बच्चों के नाम पर भी खूब बवाल
बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब सैफ अली खान और उनका परिवार ट्रोलिंग का शिकार हुआ हो। इससे पहले जब करीना और सैफ के दूसरे बेटे जहांगीर अली खान का नाम सामने आया था, तब भी उन्हें काफी ट्रोल किया गया था। वहीं, पहले बेटे तैमूर अली खान के नाम पर भी काफी बवाल हुआ था। सोशल मीडिया पर करीना को बायकॉट करने की भी मांग उठ पड़ी थी। वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में सैफ अली खान की फिल्म भूत पुलिस रिलीज हुई है। इसमें उनके साथ अर्जुन कपूर, यामी गौतम और जैकलीन फर्नांडीस लीड रोल में हैं। वहीं, करीना कपूर फिल्म लाल सिंह चड्ढा में दिखाई देंगी।



Source सैफ अली खान ने ऐसा क्या किया कि लोग बोलने लगे- लानत है ऐसे मुसलमान पर?
https://ift.tt/3EbCSGY

Post a Comment

0 Comments