ads

जब बेटे रणबीर की जासूसी करते पकड़े गए थे ऋषि कपूर, अभिषेक बच्चन ने किया खुलासा

नई दिल्ली। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर भले ही अब इस दुनिया में नही है लेकिन उनसे जुड़े किस्से हर स्टार्स से सुनने को मिल ही जाते है। एक इंटरव्यू के दौरान अभिषेक बच्चन ने उनसे जुड़े एक किस्से का खुलासा किया था जिससे सुनकर आप भी हो जाएंगे हैरान।

22.jpg

एक्टर ने इंटरव्यू में बताया था कि ऋषि कपूर अक्सर कमरे में बैठकर अपने बेटे की जासूसी करते थे। यह बात उस समय की है जब एक फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में हम लोग शिमला गए थे। उस दौरान ऋषि कपूर और अभिषेक एक ही होटल के आसपास वाले कमरे में ठहरे थे। एक सुबह अभिषेक को ऋषि कपूर के साथ सुबह की कॉफी पीने की इच्छा जागी तो वे ऋषि कपूर के कमरे की तरफ चल पड़े। अभिषेक ने जब कमरे का दरवाजा खोला तो देखा ऋषि कपूर अपने कंप्यूटर पर बैठे हुए थे। अभिषेक बच्चन इस माजरे को पहले तो समझ नहीं पाए।

अभिषेक ने आगे बताया था- ‘मैंने उनसे पूछा कि आप क्या कर रहे हैं? तब उन्होंने बताया कि वो रणबीर के बारे में जानने की कोशिश कर रहे हैं कि वो क्या कर रहा है। उन्होंने झट से मुझे बता दिया, नो फिल्टर! अंकल रणबीर को साइट्स में फॉलो कर रहे थे ये जानने के लिए कि रणबीर कर क्या रहे हैं, बहुत स्वीट हैं वो।’

एक इंटरव्यू में रणबीर कपूर ने इस बात का खुलासा किया था कि वो अपने पिता के चलते ही इतने मजबूत बन पाए हैं। उनका अचानक यूं चले जाना ना केवल घर को खाली कर गया है बल्कि बॉलीवुड भी अधूरा हो गया है।



Source जब बेटे रणबीर की जासूसी करते पकड़े गए थे ऋषि कपूर, अभिषेक बच्चन ने किया खुलासा
https://ift.tt/3jPhVtq

Post a Comment

0 Comments