ads

ऐश्वर्या की गलत एंगल से तस्वीरें लेने पर फोटोग्रॉफर पर अभिषेक ने निकाली भड़ास, डिलीट कराई फोटो

नई दिल्ली। बॉलीवुड की लाइमलाइट से भरी दुनिया में सितारों की जिंदगी भी चकाचौंध से भरी रहती है। उनके चारों ओर हमेशा मीडिया की भीड़ एक तस्वीर लेने के लगी होती है। जहां वे स्टार्स के हर मूमेंट को अपने कैमरे में कैद कर लेना चाहते है ऐसे में सितारों को काफी सजग होकर तस्वीरें देनी पड़ती है लेकिन कभी कभी फोटोग्राफर्स ऐसे गलत एगंल से तस्वीरें खीच लेते हैं जिससे स्टार्स को शर्मींदगी का सामना करना पड़ता है ऐसा ही कुछ देखने को मिला एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के साथ जिसके बाद लग गई फोटोग्राफर्स की क्लास..

दरअसल ये मामला उस समय का है जब एक्ट्रेस अपने पति अभिषेक बच्चन के साथ मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) के घर से निकल रही थीं तभी वहां पहले से खड़े पैपराजी ने उन्हें घेर लिया। इस दौरान ऐश्वर्या नीले रंग के डेनिम शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई थी जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही थी। जैसे ही वो कार पर बैठी कैमरे वाले उनकी तस्वीरें क्लिक करनें में लगे रहे। लेकिन इसी दौरान उनकी कुछ तस्वीरे गलत एंगल से क्लिक हो गयी।

image_1.jpg

फिर क्या था कार में बैठे अभिषेक इस नजारे को देख रहे थे उन्होंने तुंरत फोटोग्राफर्स को अपने पास बुलाया और उन तस्वीरों को तुरंत डिलीट करनें को कहा था। लेकिन फिर भी वो तस्वीर मीडिया में वायरल हो गई।जिसके बाद ऐश को खूब ट्रोल किया जाता है।

ऐसा पहली बार नहीं हुआ था जब किसी सेलेब्रिटी को पब्लिकली इस ऊप्स मूमेंट का शिकार होना पड़ा हो इससे पहले भी सोनम कपूर से लेकर प्रिंयका चोपड़ा तक को अपनी ड्रेस के चलते शर्मिदगी का सामना करना पड़ा है। जिसके चलते ये सेलेब्स भी काफी ट्रोल हो चुके हैं।



Source ऐश्वर्या की गलत एंगल से तस्वीरें लेने पर फोटोग्रॉफर पर अभिषेक ने निकाली भड़ास, डिलीट कराई फोटो
https://ift.tt/3kWkBEP

Post a Comment

0 Comments