ads

बेटी न्यासा के सीक्रेट बॉयफ्रेंड पर घबराई काजोल, बताया कैसा होगा अजय देवगन का रिएक्शन

नई दिल्ली। बॉलीवुड स्टार किड्स का सुर्खियों में रहना एक आम सी बात हो गई है, लेकिन कुछ स्टार्स ऐसे हैं जो अपनी फैमिली को लेकर काफी प्रोटेक्टिव नेचर के होते हैं। वो अपनी बच्चों और पर्सनल लाइफ को खुद तक ही सीमित रखने में विश्ववास रखते हैं। अभिनेता अजय देवगन और एक्ट्रेस काजोल उन्हीं सेलेब्स में से एक हैं। जो अपने बच्चों को लाइम लाइट से दूर रखते हैं। अजय देवगन और काजोल तो सोशल मीडिया पर कम एक्टिव रहते ही हैं, लेकिन उनके बच्चे भी सोशल मीडिया पर कम ही एक्टिव दिखाई देंगे।

हां, काजोल और अजय देवगन के बच्चों को तभी ही देखा जाता है जब वो किसी पार्टी या फंक्शन में जाते हैं। वहीं अक्सर काजोल को अजय देवगन के पिता वाले नेचर पर बात करते हुए और उन्हें छेड़ते हुए देखा जाता है। एक बार काजोल ने बताया था कि अगर न्यासा का सीक्रेट बॉयफ्रेंड होगा तो अजय देवगन का कैसा रिएक्शन होगा।

बेटी के जन्मदिन पर काजोल ने किया इमोशनल पोस्ट

आपको बता दें अजय देवगन की लाडली 18 साल की हो गई हैं। 20 अप्रैल 2021 न्यासा ने अपना जन्मदिन मनाया था। काजोल ने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी संग एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में एक्ट्रेस अपनी नन्ही परी न्यासा को गोद में लिए बैठी हुई नजर आ रही हैं। इस फोटो के साथ काजोल ने अपनी बेटी को बर्थडे विश करते हुए बताया था कि, जब वह अपनी बेटी को जन्म दे रही थीं, तब वह काफी डरा हुआ महसूस कर रही थीं।



Source बेटी न्यासा के सीक्रेट बॉयफ्रेंड पर घबराई काजोल, बताया कैसा होगा अजय देवगन का रिएक्शन
https://ift.tt/3BI1xkE

Post a Comment

0 Comments