ads

सलमान खान की टॉवेल से माधुरी दीक्षित के लहंगे तक, खरीदने के लिए फैंस ने कर दिए करोड़ों रूपए खर्च

नई दिल्ली। बॉलीवुड के चमकते सितारों की अदा से लेकर उनके जीवन से जुड़ी हर वस्तुओं के प्रति चाहने वालों में ज़बरदस्त दीवानगी होती है। इन सितारों को चाहने वाले तो इतने दीवाने होते हैं कि अपने चहेते स्टार्स के जीवन से जुड़ी हर वस्तु चाहे वो कपड़े हों या फिर उनकी ज्वेलरी हो उन्हें पाने के लिए लोग करोड़ों रुपये खर्च करने को तैयार रहते हैं। इसके उदाहरण हैं सलमान खान(Salman Khan) का टॉवेल, माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) का लहंगा, अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का सूट और फारुख शेख (Farukh Shekh) की अंगूठी जिन्हें खरीदने के लिए इन कलाकारों के चाहने वालों ने करोंणों रुपए खर्च करने से भी नहीं चूके थे। यहां हम बात करेंगे ऐसे ही कलाकारों के वस्तुओं की जिनकी नीलामी कर करोड़ों रुपये नेक कामों के लिए जमा किए गए हैं।

11_2.jpg

फारुख शेख

सबसे पहले बात करते हैं फिल्म ‘उमराव जान’ की जिसमें फारुख शेख ने अपनी उंगलियों में एक फिरोजी पत्थर की अंगूठी पहनी थी, उस अंगूठी के लिए उनके चाहने वाले ने 96 हजार रुपये खर्च किए थे।

2.png

अक्षय कुमार का सूट

फिल्म ‘ओ माई गॉड’ जो अपने समय की ज़बरदस्त फिल्म थी, इस फिल्म में अक्षय कुमार और परेश रावल ने अभिनय किया था। इस फिल्म में अक्षय कुमार का पहना हुआ सूट 15 लाख रुपयों में बिका था। इन रुपयों को अक्षय ने चैरिटी के लिए डोनेट कर दिया था।

shammikapoor33.jpg

शम्मी कपूर का स्कार्फ

एक स्कार्फ की कीमत ज्यादा से ज्यादा एक हज़ार तक हो सकती है, लेकिन शम्मी कपूर ने फिल्म ‘जंगली’ में जिस स्कार्फ को पहना था उसे उनके फैंस ने 1.56 लाख रुपये में खरीदा था।

4.png

प्रियंका चोपड़ा की हॉट पिंक हील्स

बॉलीवुड और हॉलीवुड में अपने अभिनय से खास मुकाम हासिल करने वाली प्रियंका चोपड़ा ने ‘सेव गर्ल’ कैंपेन के लिए जो कि यूनीसेफ का हिस्सा था उसके लिए उन्होंने अपने हॉट पिंक हील्स की नीलामी की थी, इस नीलामी से 2,50,000 रुपये जमा हुए थए, उन्होंने इन रुपयों को ‘सेव गर्ल’ कैंपेन के लिए डोनेट कर दिया था।

5.png

देव आनंद की तस्वीर

बॉलीवुड के हरफनमौला कलाकार देव आनंद को चाहने वाले उनके एक फैन ने अपने चहेते कलाकार की 45 तस्वीरों के कलेक्शन के चार लाख रुपये दिए थे।

आमिर खान का बल्ला

आमिर खान की मशहूर फिल्म ‘लगान’ में आमिर ने जिस बल्ले से बैटिंग की उस बल्ले की नीलामी से एक लाख 56 हजार रुपए जुटाए गए थे, जो बाद में चैरिटी के लिए दान कर दिए गए।

सलमान खान की टॉवेल

सुपर हिट फिल्म ‘मुझसे शादी करोगे’ का एक गाना ‘जवानी फिर न आए’ ज़बरदस्त हिट हुआ था इस गाने में सलमान खान ने एक टॉवेल यूज़ किया था, वही टॉवेल नीलाम करने पर 1.42 लाख इकट्ठा हुआ था। टॉवेल से आए रुपयों को सलमान खान ने स्नेहा फाउंडेशन को डोनेट कर दिया था।



Source सलमान खान की टॉवेल से माधुरी दीक्षित के लहंगे तक, खरीदने के लिए फैंस ने कर दिए करोड़ों रूपए खर्च
https://ift.tt/3lhD2UF

Post a Comment

0 Comments