ads

संजय दत्त को Kiss करने से डरी हुई थीं पूजा भट्ट, पिता महेश भट्ट ने दी थी ये सलाह

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) ने काफी लंबे समय के बाद से वेब सीरीज बॉम्बे बेगम्स से वापसी की थी। जिसके प्रमोशन के दौरान उन्होंने अपनी फिल्म सड़क को लेकर कुछ खुलासे किए थे। पूजा ने बताया कि जब वो पहली बार ऑन स्क्रीन किस करने जा रही थीं तो उनके पिता महेश भट्ट (Mahesh Bhatt ने उन्हें क्या सलाह दी थी।

pooja_mahesh.png

18 साल की उम्र में दिया था पहला ऑन स्क्रीन Kiss

पूजा भट्ट ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म डैडी से की थी। जिसमें उनकी खूबसूरती के साथ ही उनका बेहद बोल्ड दर्शकों को इतना पसंद आ गया कि वो रातों रात एक बड़ी स्टार बन गई। इसके बाद पूजा सुपरहिट फिल्म सड़क में नजर आईं जिसमें उनके साथ संजय दत्त दिखाई दिए थे। पूजा ने अपने पिता की इस फिल्म में पहला किसिंग सीन (Pooja Bhatt kissing scene) दिया था।

sanjaydutt_pooja.jpg

Kiss को रियल बनाने के लिए मिली थी खास सलाह

पूजा भट्ट ने बताया कि सड़क के सेट पर मेरे पिता ने मुझे एक सीख दी थी जो मैंने हमेशा के लिए समझ ली। उस वक्त मैं सिर्फ 18 साल की थी और उन्होंने मुझसे कहा कि पूजा अगर तुम किस करने को वल्गर के तौर पर देखोगी तो वो वल्गर ही दिखेगा। इसलिए किसिंग और इंटीमेट सीन्स को बहुत ही मासूमियत और ग्रेस के साथ देना होता है तभी वो रियल लगेगा। उसके बाद मैंने ये सीख पूरी लाइफ के लिए समझ ली।

sanjaydutt_pooja2.png

संजय दत्त की दीवानी थी पूजा भट्ट

पूजा भट्ट ने ये भी बताया कि वो संजय दत्त की बहुत बड़ी फैन थी और उनके साथ फिल्म करने का मौका मिलना उनके लिए किसी सपने से कम नहीं था। पूजा ने अपने रूम में संजय दत्त की तस्वीरें लगा रखी थीं। जब फिल्म में किसिंग सीन शूट करने के बात आई तो वो बहुत डर गई थीं।



Source संजय दत्त को Kiss करने से डरी हुई थीं पूजा भट्ट, पिता महेश भट्ट ने दी थी ये सलाह
https://ift.tt/2WRPRgv

Post a Comment

0 Comments