ads

तब्बू ने 14 साल की उम्र में शुरू किया था फिल्मों में काम, जानिए उनके बारे में दिलचस्प बातें

बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस तब्बू (Tabu) आज अपना 51वां जन्मदिन मना रही हैं। उनका जन्म 4 नवंबर 1970 को हैदाराबाद के मुस्लिम परिवार में हुआ था। एक्ट्रेस 90 के दशक से लेकर अब तक अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों को खूब एंटरटेन कर रही हैं। तब्बू इतनी सेक्ससफुल होने के बावजूद आज तक कुंवारी हैं। आज तब्बू के जन्मदिन पर हम आपको उनसे जुड़ी कुछ बातों के बारे में बता रहे हैं जिसके बारे में आप नहीं जानते होंगे।

तब्बू ने छोटी सी उम्र से फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था. एक्ट्रेस को पहला मौका देव आनंद ने ‘हम नौजवान’ से दिया था। उस समय तब्बू की उम्र महज 14 साल की थी और उन्होंने रेप पीड़िता की भूमिका निभाई थी। उनकी एक्टिंग को खूब पसंद किया गया था।

यह भी देखें-बॉलीवुड सितारों की दिवाली रहेगी फीकी, जानें कोई ग्रैंड पार्टी न होने की वजह

तब्बू ने अभिनेत्री के रूप में अपनी करियर की शुरुआत साल 1991 में रिलीज हुई तेलुगु फिल्म कुली नंबर 1 में वेंकटेश के अपोजिट काम किया था। एक्ट्रेस की पहली बॉलीवुड डेब्यू फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। इसके बाद एक्ट्रेस ने ‘विजयपथ’ में अजय देवगन के अपोजिट में काम किया। एक्ट्रेस ने इसके बाद पीछे मुड़ कर नहीं देखा। उन्होंने अपने करियर में बीवी नंबर 1, हुतूतू, हेरा फेरी, मकबूल, चीनी कम, हैदर, दे दे प्यार दे, भूल भुलैया 2 समेत कई फिल्मों में काम किया है।

अजय देवगन की वजह से अभी भी है सिंगल

यह भी देखें- जब ट्विंकल खन्ना से की गई थी मंदाकिनी जैसे हॉट सीन की मांग

तब्बू का इतना सेक्ससफुल करियर होने के बावजूद भी वो आज तक सिंगल है। एक्ट्रेस ने अपने इंटरव्यू में बताया कि अगर मैं आज तक सिंगल हूं तो इसकी वजह अजय देवगन हैं। तब्बू ने कहा था, मेरा कजिन समीर आर्या और अजय देवगन पड़ोसी थे। ये दोनों मुझ पर नजर रखते थे और फॉलो करते थे। अगर कोई लड़का मेरे आसापास भी आता था तो ये दोनों उसकी पिटाई कर देते थे। उन्होंने आगे कहा कि अजय देवगन के कारण ही मैं सिंगल हूं. एक्ट्रेस ने कहा, अजय मेरे बहुत अच्छे दोस्त है और हम दोनों ने कई फिल्मों में साथ में काम किया है. वो मेरे लिए बहुत प्रोटेक्टिव है



Source तब्बू ने 14 साल की उम्र में शुरू किया था फिल्मों में काम, जानिए उनके बारे में दिलचस्प बातें
https://ift.tt/3kpsDqD

Post a Comment

0 Comments