ads

27 साल पुरानी इस फिल्म में अक्षय कुमार के डुप्लीकेट थे रोहित शेट्टी

निर्देशक रोहित शेट्टी ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया कि वह 27 साल पहले रिलीज हुई फिल्म सुहाग में अक्षय कुमार के डुप्लीकेट थे। उन्होंने कहा कि इसलिए मेरे लिए सूर्यवंशी में अक्षय के साथ काम करना किसी सपने के सच होने जैसा है। आपको बता दें कि सूर्यवंशी के साथ रोहित शेट्टी और अक्षय कुमार ने पहली बार हाथ मिलाया है।

रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म सूर्यवंशी बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है। फिल्म ने भारत में 159.65 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। अजय देवगन के साथ तो रोहित कई बार दर्शकों के सामने आ चुके हैं.. लेकिन अब अक्षय के साथ उनकी जोड़ी भी दर्शकों को खूब पसंद आई है।

अक्षय के साथ अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए रोहित शेट्टी ने कहा, "मैं उन्हें पिछले 27 वर्षों से जानता हूं। सूर्यवंशी 5 नवंबर को रिलीज हुई थी और 27 साल पहले 4 नवंबर को अजय और अक्षय के साथ सुहाग नाम की एक फिल्म रिलीज हुई थी। उस फिल्म में मैं असिस्टेंट डायरेक्टर था। मैंने उस फिल्म में उनकी (अक्षय की) डुप्लीकेट की भूमिका भी निभाई थी। इसलिए मेरे लिए सूर्यवंशी में उनके साथ काम करना किसी सपने के सच होने जैसा है।"

rohit

अक्षय के बारे में बात करते हुए रोहित ने कहा, "वो बहुत परिपक्व तरीके से लोगों से डील करते हैं। वह आपा नहीं खोते और उनका अनुशासन सीखने लायक है। उनकी उम्र 53 साल है और वह इस उम्र में भी उस तरह की फिटनेस के साथ एक्शन कर रहे हैं। अक्षय कुमार के प्रशंसकों के लिए, हम वह एक्शन लाना चाहते थे। फिल्म में फाइट सीन्स के दौरान हमने उस साइडकिक को भी कोरियोग्राफ किया है जिसके लिए वह लोकप्रिय हैं। उनका अनुशासन है जो मैंने उनसे सीखा है।"

यह भी पढ़ें-इस गाने की शूटिंग के दौरान खून से लथपथ हो गईं थी मलाइका अरोरा

निर्देशक ने कहा, "मैं चाहता हूं कि बहुत से लोग काम के लिए उनके अनुशासन का पालन करें - स्वास्थ्य के लिए हो, आपके बॉडी के लिए या चाहे आत्मा के लिए। हर कोई जानता है कि वह जल्दी उठते हैं और समय पर सेट पर आते हैं और फिल्म को जल्दी खत्म कर देते हैं, लेकिन इतने बड़े स्टार होने के बावजूद वह जिस तरह से खुद को संचालित करते हैं, वह मुझे चकित करता है। बहुत सारे नए कलाकारों को उनसे यह सीखना चाहिए।"

यह भी पढ़ें-मां बनने के बाद अनुष्का शर्मा ने दिखाया मोनोकनी में कातिलाना अंदाज, विराट कोहली का कमेंट VIRAL



Source 27 साल पुरानी इस फिल्म में अक्षय कुमार के डुप्लीकेट थे रोहित शेट्टी
https://ift.tt/3czKsyx

Post a Comment

0 Comments