ads

श्वेता तिवारी की बेटी के गाने Bijli Bijli पर शिल्पा शेट्टी ने दिखाया हॉट अंदाज, फैंस बोले असली बिजली तो अब...

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने अपने हॉट अंदाज से फैंस को अपना दीवाना बना दिया है। शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की सबसे फिट और फैशनेबल एक्ट्रेस की लिस्ट में गिनी जाती हैं। इंस्टाग्राम पर उन्हें 23.4 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। वहीं ट्विटर पर उन्हें 6.2 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। इन दिनों शिल्पा अपने अनोखे डांस वीडियो और ग्लैमरस अंदाज से इंटरनेट पर धमाल मचा रही हैं। हाल ही में टेलीविजन की पॉपुलर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) ने पंजाबी सिंगर हार्डी संधू (Hardy Sandhu) के म्यूजिक एल्बम 'बिजली-बिजली' (Bijlee Bijlee) से अपना एक्टिंग डेब्यू किया है। ये गाना रिलीज के साथ ही खूब पॉपुलर हो रहा है। वहीं, अब इसपर विक्की कौशल के बाद बॉलीवुड डीवा शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) भी बेहतरीन डांस स्टेप्स करती नजर आई हैं।

वीडियो में शिल्पा शेट्टी पिंक कलर की हॉल्टर नेक थाई हाई स्लिट ड्रेस पहने बेहद बोल्ड नजर आ रही हैं। साथ ही एक्ट्रेस की लेटेस्ट क्लिप वायरल होने के साथ ही सोशल मीडिया पर छा चुकी है। शिल्पा के इस पोस्ट को अबतक इंस्टाग्राम वर्ल्ड में 80 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं, यूजर्स को एक से बढ़कर एक प्रतिक्रियाएं देते देखा गया है।

यह भी पढ़ें-

शिल्पा शेट्टी ने इस स्टनिंग वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में गाने की एक लाइन 'चल दी कूड़ी' लिखी है, जो कि गलत है गाने की असली लाइन है,'चांद दी कूड़ी' है। इसी को लेकर फैंस शिल्पा को एक बार फिर ट्रोल करने लगे हैं। कई सारे यूजर्स ने कमेंट सेक्शन में शिल्पा की गलती को सुधारा है। वहीं, एक यूजर ने एक्ट्रेस की तारीफ में लिखा,'आप बेहद हसीन नजर आ रही हैं।' दूसरे ने लिखा,'बिजली तो अब गिरी है।' ऐसे ही बाकी यूजर्स को हार्ट और फायर वाले इमोजी ड्रॉप कर एक्ट्रेस के लुक और स्टेप्स पर प्यार बरसाते देखा गया है।

बता दें कि शिल्पा का इससे पहले एक वीडियो और वायरल हुआ था, इस वीडियो में उनके साथ बादशाह (Badshah) नजर आ रहे थे। दोनों ने बादशाह के पॉपुलर गाने 'जुगनू' पर धमाकेदार डांस करते नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें-



Source श्वेता तिवारी की बेटी के गाने Bijli Bijli पर शिल्पा शेट्टी ने दिखाया हॉट अंदाज, फैंस बोले असली बिजली तो अब...
https://ift.tt/3cuR9SK

Post a Comment

0 Comments