ads

Bipasaha Basu का बाथरुम सीक्रेट कर देगा आपको हैरान

बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवप हैप्पी मैरिड लाइफ जी रहे हैं। हाल ही में करण ने बिपाशा का बाथरुम सीक्रेट खोला। ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा हैं। दरअसल, बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर ने हाल ही में एक वीडियो में 13 सवालों के जवाब दिए। इस सवाल जवाब के सिलसिले में एक सवाल ऐसा भी था जिसमें बिपाशा बसु की पोल पट्टी खुल गई। इस वीडियो में पूछा गया था कि कौन कम नहाता है, इसका करण सिंह ग्रोवर ने बिपाशा बसु के मुंह पर तकिया मार के दिया था। बिपाशा भी करण के इस जवाब से हैरान रह गई थीं।

करण और बिपाशा ने साल 2015 में रिलीज हुई फिल्म 'अलोन' में साथ काम किया था। साथ काम करते हुए दोनों का नाम जुड़ने लगा। बताया जाता है कि शुरुआत में फिल्म के प्रमोशन के लिए दोनों के अफेयर चला। करण के बर्थडे के मौके पर बिपाशा ने गोवा का सरप्राइज ट्रिप प्लान किया। बिपाशा बसु ने एक इंटरव्यू में बताया कि वो कभी शादी नहीं करना चाहती थीं। एक्ट्रेस ने कहा था- 'मैं शादी में विश्वास रखती थी लेकिन मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं शादी करूंगी। जब करण ने मुझे प्रपोज किया तो मेरा रिएक्शन था.. 'तुम ये क्या कह रहे हो?'' करण और बिपाशा 31 दिसंबर की रात थाईलैंड में थे और इस दौरान करण ने एक रिंग के साथ एक्ट्रेस को प्रपोज किया था।

आपको बता दें कि बिपासा बासु इन दिनों बॉलीवुड से दूर अपने पति के साथ मालदीव में छुट्टियों का आनंद उठा रहीं हैं। वो अपने पति करण सिंह ग्रोवर के साथ लगातार सोशल मीडिया पर अपनी फोटो शेयर कर रही हैं। हालांकि बिपाशा बसु बॉलीवुड के प्रोजेक्ट में कई दिनों से नजर नहीं आ रही हैं, लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग पहले के जैसे ही बरकरार है। उन्होंने अपने फिल्मी सफर का आगाज 'अजनबी' से किया था। उनको आखिरी बार फिल्म अलोन में देखा गया था। उन्होंने हिंदी फिल्मों के अलावा तमिल, तेलुगू, बंगाली और अंग्रेजी भाषा की फिल्मों में भी काम किया है।

यह भी पढ़ें-जब सलमान खान ने कहा था- फिल्म की शूटिंग के बाद मैं 'रेप पीड़िता' की तरह महसूस करता था



Source Bipasaha Basu का बाथरुम सीक्रेट कर देगा आपको हैरान
https://ift.tt/31WkOSO

Post a Comment

0 Comments