ads

जब अपने आंसू रोक नहीं पाए आमिर खान, पूरी यूनिट के सामने ही खूब रोए थे

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) फिल्म और सही स्क्रिप्ट का चुनाव करते समय बेहद सतर्क रहते हैं। शायद इसीलिए उन्हें मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहा जाता है। हालांकि कई बार उनकी फिल्में फ्लॉप हो जाती हैं। फिल्म राजा हिंदुस्तानी (Raja Hindustani) की रिलीज से ठीक पहले दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि जब उनकी फिल्म फ्लॉप होती थी तो वह कैसे प्रतिक्रिया देते थे और जब चीजें गलत होती हैं तो उन्हें क्या लगता है।

मैं निराश महसूस करता हूं

इसी दौरान आमिर ने बताया था कि जब चीजें गलत होती हैं, तो मैं निराश महसूस करता हूं, लेकिन मैं इसके कारण नहीं बदलता हूं। मैं पहला एक्टर था जिसने स्टार सीलिंग सिस्टम शुरू होने से बहुत पहले अंधाधुंध तरीके से फिल्में साइन करना बंद कर दिया था। उस समय मुझे मूर्ख समझा गया था, लेकिन मेरा दृढ़ विश्वास था कि कहीं न कहीं, किसी न किसी को स्टैंड लेना ही होगा। आज, बहुत सारे कलाकार हैं जिन्होंने एक बार में कम फिल्में करने के फायदों को महसूस किया है।

यह भी पढ़ें: जब बैडमैन गुलशन ग्रोवर को शाहरुख खान को पीटना पड़ा भारी, भुगतना पड़ा था ये खामियाजा

आमिर खान ने आगे बताया था कि वह अपनी फिल्मों की रिलीज से पहले हमेशा तनाव में रहते हैं। तनाव के कारण, अभिनेता का दावा है कि उसे भूख कम लगती है और उनकी नींद पूरी नहीं होती है।



Source जब अपने आंसू रोक नहीं पाए आमिर खान, पूरी यूनिट के सामने ही खूब रोए थे
https://ift.tt/3kYoslH

Post a Comment

0 Comments