ads

विराट कोहली के जन्मदिन पर अनुष्का शर्मा ने ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की गिनती टॉप एक्ट्रेसेस में होती है। उन्होंने साल 2017 में इंडियन क्रिकेटर विराट कोहली से शादी की। शादी के बाद से ही दोनों हर उतार-चढ़ाव में एक-दूसरे का साथ देते हैं। दोनों को पावर कपल कहा जाता है। सोशल मीडिया पर आए दिन दोनों की साथ में तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। आज विराट कोहली का जन्मदिन है। वह अपना ३३वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर सेलेब्स के साथ-साथ फैंस भी उन्हें बधाई दे रहे हैं। अब अनुष्का शर्मा ने भी खास अंदाज में विराट को विश किया है। साथ ही, उन्होंने ट्रोल करने वालों को भी इशारों-इशारों में करारा जवाब दिया है।

अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से विराट कोहली के साथ एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में दोनों समुंदर किनारे एक-दूसरे को गले लगाए हुए नजर आ रहे हैं। दोनों ने इंडियन आउटफिट पहना हुआ है और दोनों कैमरे के सामने हंसते हुए पोज़ दे रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए अनुष्का ने कैप्शन में लिखा, ''इस फोटो के लिए और जिस तरह तुम अपनी जिंदगी जीते हो उसके लिए किसी फिल्टर की जरूरत नहीं है। तुम ईमानदारी और बहादुरी से बने हो। बहादुरी जो चिंता को भुला देती है। मैं तुम्हारे अलावा किसी ऐसे को नहीं जानती जो एक बुरे वक्त से खुद को उबार सकता है।''

अनुष्का आगे लिखती हैं, ''तुम बेहतर तरीके से बढ़ रहे हो क्योंकि तुम खुद में कुछ भी हमेशा के लिए नहीं रखते और निडर हो। मुझे पता है हम सोशल मीडिया पर ऐसे बात करने वाले लोगों में से नहीं हैं। लेकिन कभी-कभी मैं चिल्लाकर दुनिया को बताना चाहती हूं कि तुम कितने कमाल के इंसान हो। वो लोग सौभाग्यशाली हैं जो तुम्हें सही में जानते हैं. हर चीज को और रोशन और खूबसूरत बनाने के लिए शुक्रिया. ओह, और हैप्पी बर्थडे क्यूटनेस।'' अनुष्का का ये पोस्ट अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। उनके पोस्ट पर कुछ ही देर में तीस लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं।

अनुष्का के इस प्यार भरे पोस्ट पर विराट कोहली ने भी कमेंट किया है। उन्होंने लिखा, ''तुम मेरी ताकत हो। तुम मुझे रास्ता दिखाने वाले शक्ति हो। मेरी जान मैं भगवान का रोज शुक्रिया करता हूं कि हम साथ हैं। आई लव यू।'' बता दें कि इस वक्त दुबई में टी-२० वर्ल्ड कप खेला जा रहा है। हालांकि, भारत अपने शुरुआती दो मैच बुरी तरह हारा था। जिसके बाद विराट कोहली को काफी ट्रोल किया जा रहा था। अब अनुष्का ने इस पोस्ट के जरिए कहीं न कहीं ट्रोलर्स को भी जवाब दिए हैं।



Source विराट कोहली के जन्मदिन पर अनुष्का शर्मा ने ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब
https://ift.tt/3bOco1e

Post a Comment

0 Comments