ads

जब संजय दत्त ने रातों-रात खरीद ली थी मान्यता की फिल्म की सभी राइट्स

मान्यता दत्त एक मुस्लिम परिवार से हैं तथा उनका जन्म मुंबई में हुआ था। मान्यता दत्त ने अपना कुछ समय दुबई में बिताया था तथा उसमें उनको बॉलीवुड इंडस्ट्री की दुनिया काफी अच्छी लगती थी। इसके चलते उन्होंने प्रकाश झा के साथ फिल्म गंगाजल मैं एक आइटम सॉन्ग किया था ,मान्यता दत्त का बचपन का नाम दिलनवाज शेख था तथा बॉलीवुड में इन्हें सारा के नाम से जाना चाहता था। फिल्म “गंगाजल” मैं काम करने के बाद प्रकाश जा ने इनका नाम मान्यता रखा।

मान्यता दत्त ने बॉलीवुड में आने से पहले काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ा तथा काम ढूंढने के लिए दर-दर की ठोकरें झेलनी पड़ी तथा फिल्मों में आइटम सॉन्ग किए। उसके बाद संजय दत्त ने मान्यता के साथ शादी कर ली। लेकिन इस शादी से संजय दत्त का परिवार खुश नहीं था लेकिन धीरे-धीरे मान्यता ने सबका दिल जीता और वह हर मुसीबत में संजय दत्त के साथ खड़ी नजर आई।

मान्यता दत्त मैं अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमाने के लिए आई, मान्यता को एक छोटे से बजट की सी ग्रेड फिल्म में काम करने के बाद प्रकाश झा ने उन्हें फिल्म गंगाजल में आइटम सॉन्ग करने का मौका दिया।

संजय दत्त और मान्यता की जोड़ी फिल्म इंडस्ट्री में काफी फेमस है संजय दत्त और मान्यता को नितिन मोहन ने एक पार्टी के दौरान मिलाया था। जिसके चलते हैं दोनों में गहरी दोस्ती होगी और धीरे-धीरे यह दोस्ती प्यार में बदल गई और दोनों ने शादी कर ली।

मान्यता और संजय दत्त की शादी 2008 में हुई। इन दोनों की शादी हिंदू रीति रिवाज के साथ की, शादी में संजय दत्त के परिवार के लोग नहीं आए थे। आपको बताते हैं कि मान्यता की यह दूसरी शादी थी और अभिनेता संजय दत्त की तीसरी शादी थी। इसके बाद 2010 में मान्यता ने दो जुड़वा बच्चों को जन्म दिया आज भी दोनों अपने जीवन में काफी खुश हैं।

मान्यता एक सक्सेसफुल हीरोइन बनना चाहती थीं। लेकिन उन्हे कभी कोई बड़ी फिल्म ऑफर नहीं हुई। उन्होनें बी ग्रेड फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया। मान्यता की एक बी ग्रेड फिल्म के राइट्स संजय दत्त ने 20 लाख रूपयों में रातों रात खरीद लिए थे। बताया जाता है कि इस फिल्म में मान्यता दत्त ने बेहद बोल्ड सीन दिया था।



Source जब संजय दत्त ने रातों-रात खरीद ली थी मान्यता की फिल्म की सभी राइट्स
https://ift.tt/3qpUN8E

Post a Comment

0 Comments