ads

जब हेमा मालिनी से शादी के बाद बिखर गया धर्मेंद्र का परिवार, पहली पत्नी ने कही थी ये बातें

नई दिल्ली: ड्रीम गर्ल हेमा मीलिनी और हीमैन धर्मेंद्र की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे फेमस जोड़ियों में एक है। दोनों की जोड़ी को ऑन और ऑफ स्क्रीन पर बेहद पंसद किया गया। इन दोनों की लव स्टोरी से जुड़े किस्सों के बारे में जानना आज भी लोग बेहद पसंद करते हैं। ऐसे में आज हम आपको बताएंगे कि जब धर्मेंद्र ड्रीम गर्ल हेमा की खूबसूरती पर ऐसे उनसे शादी कर ली थी। इसके बाद उनके बसा बसाया घर बिखर गया था। ऐसे में उनकी पहली पत्नी प्रकाश कौर ने क्या कहा था। आइये जानते हैं इस बारे में।

हेमा से शादी से पहले धर्मेंद्र की शादी प्रकाश कौर से हुई थी। ये एक अरेंज मैरिज थी और उस वक्त धर्मेंद्र केवल 19 साल के थे। प्रकाश से शादी के बाद धर्मेंद्र चार बच्चों (सनी,बॉबी, विजेता और अजीता) के पिता बने, लेकिन फिल्मों में काम करते हुए उन्हें हेमा मालिनी से प्यार हो गया

जिसके बाद धर्मेंद्र ने पहली पत्नी प्रकाश को बिना तलाक दिए, हेमा को अपनी दूसरी पत्नी बना लिया। उनके इस फैसले से उनका परिवार बिखर गया। धर्मेंद्र के ऐसा करने से प्रकाश कौर और बच्चों पर बहुत बुरा असर पड़ा। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सनी इतने अधिक गुस्सा हुए कि वो हेमा मालिनी पर अपनी भड़ास निकालना चाहते थे और उनपर हाथ उठाना चाहते थे।

एक इंटरव्यू में प्रकाश कौर ने सनी और हेमा के बारे में छपी इस खबर का खंडन कर दिया था। उन्होंने कहा था कि परिवार को धर्मेंद्र के ऐसा करने से बहुत बड़ा सदमा लगा था लेकिन उन्होंने बच्चों को ऐसे संस्कार नहीं दिए कि किसी के साथ ऐसा सलूक करें।

प्रकाश कौर ने धर्मेंद्र के दूसरी शादी के फैसले को भी सही ठहराते हुए उनका पक्ष लेते हुए कहा था, धर्मेंद्र की जगह कोई मर्द भी होता तो वो मेरी जगह हेमा मालिनी को ही चुनता तो केवल उन्हें दोष देना ठीक नहीं है। इंडस्ट्री के आधे से ज्यादा मर्द शादीशुदा होते हुए भी दूसरी शादी कर रहे हैं तो फिर सिर्फ मेरे पति को ही वुमनाइजर क्यों कहा जा रहा है? प्रकाश ने ये भी कहा था कि अगर वो हेमा की जगह होतीं तो ऐसा कभी नहीं करतीं।



Source जब हेमा मालिनी से शादी के बाद बिखर गया धर्मेंद्र का परिवार, पहली पत्नी ने कही थी ये बातें
https://ift.tt/3nO4JH2

Post a Comment

0 Comments