ads

सुबह उठकर सबसे पहले ये काम करते हैं निक जोनस, प्रियंका से जुड़ा है कनेक्शन

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक की शादी को लंबा समय हो चुका है, लेकिन उनकी लव लाइफ हमेशा सुर्खियों में रहती है। इसकी वजह है कि प्रियंका और निक दोनों ही अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में खुलकर बात करते हैं। इतना ही नहीं ये अपना बेड रूम सिक्रेट भी शेयर करने से गुरेज नहीं करते।

2018 में हॉलीवुड सिंगर निक जोनस ने अपने से दस साल बड़ी बॉलीवुड एक्‍ट्रेस प्रियंका चोपड़ा से शादी की थी। दोनों एक दूसरे के साथ काफी खुश है। दुनिया भर की पॉपुलर कपल में शुमार ये जोड़ी आए दिन खुलेआम अपने प्‍यार का इजहार करते नजर आ जाते हैं। निक ने एक साक्षात्‍कार में प्रियंका के साथ बिताए निजी पलों का सीक्रेट शेयर किया था।

यह भी पढ़ें सिर्फ एक्टिंग ही नहीं इन चीजों को भी पसंद करते हैं आयुष्मान, जाने उनसे जुड़ी खास बातें

प्रियंका ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि जब सुबह वह उठती है तो उनके पति देव सबसे पहले उनका चेहरा देखना पसंद करते हैं। इस बारे में एक्ट्रेस कहती है कि ठहरो पहले मैं अपने चेहरे पर माइश्चराइजर और मस्कारा लगा लूं। उन्होंने कहा कि निक जोनस को मेरा चेहरा सो के उठने के बाद बुझा चेहरा भी बहुत अच्छा लगता है।

इसलिए वह हमेशा उठते ही मेरा चेहरा देखना चाहते है। एक्ट्रेस ने एक के बाद एक कई चौंकाने वाले खुलासे करते हुए कहा कि निक मुझे इसी तरह देखना पसंद करते है जिस प्रकार हर पति—पत्नी के बीच का ऐसा ही रिश्ता होना चाहिए। दोनों बिना किसी स्वार्थ के एक दूसरे से प्यार करें। उन्होंने कहा कि यह थोडा अलग है लेकिन हर पत्नी अपने पति से यही चाहती है। वह उसे खूब प्यार करें और उनकी हर ख्वाहिश को पूरा करे। इसके अलावा निक की एक मांग रहती है कि वह अपनी पति को घूरने दे।

यह भी पढ़ें शाहिद कपूर की बुरी आदत, दिन में दस बार करते हैं ये काम

इस कपल ने एक नियम बना रख है। इसके बारे में बात करती हुई प्रियंका ने बताया कि हम दोनों ने मिलकर एक नियम बनाया हुआ है। इस नियम के मुताबिक हम चाहे कहीं भी रहे, लेकिन 10 दिन से ज्यादा एक दूसरे को देखें बिना नहीं रहेंगे। उन्होंने कहा कि, हम भले ही अलग-अलग फील्ड से हैं। फिर भी हमारी कोशिश यही रही है कि एक-दूसरे को पूरा टाइम दें। पति-पत्नी के बीच रिश्ता अच्छा बने रहने का यह स्ट्रोंग र्फामूला है।



Source सुबह उठकर सबसे पहले ये काम करते हैं निक जोनस, प्रियंका से जुड़ा है कनेक्शन
https://ift.tt/3qRsQa1

Post a Comment

0 Comments