ads

जब खुद बीवी ने खोल दी थी ओमपुरी की पोल, नौकरानी को लेकर कही थी इतनी बड़ी बात

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाले अभिनेता ओम पुरी भले ही अब हमारे बीच में न हो लेकिन दमदार एक्टिंग के दम पर उनके फैंस उन्हें हमेशा याद करते रहेंगे। साधारण से दिखने वाले ओमपुरी ने बॉलीवुड में अपनी असाधारण एक्टिंग से बेहतरीन छाप छोड़ी है। इसके चलते वो हमेशा ही खूब चर्चा में रहें।

यह भी पढ़ेंः जब Mira Rajput ने रख दी थी शादी के लिए ये शर्त, Shahid का हुआ था बुरा हाल


हालांकि उनकी चर्चा का कारण सिर्फ उनकी प्रोफेशनल लाइफ ही नहीं बल्कि कई दफा पर्सनल लाइफ भी रही है। बता दें कि ओमपुरी ने दो शादियां की थी। उनकी दूसरी पत्नी नंदिता पुरी पेशे से जर्नलिस्ट हैं। नंदिता ने अपनी पुस्तक असाधारण ओम पुरी में उनकी जिंदगी से जुड़े कई बड़े खुलासे किए हैं। इस पुस्तक को लिखने के बाद से ही दोनों के रिश्ते खराब हो गए थे और दोनो ने अलग होने का फैसला कर लिया था।

दरअसल इस किताब में उन्होंने ओम पुरी से जुड़े बेहद ही पर्सनल पहलुओं को लोगों के सामने खोल कर रख दिया था। इसमें उन्होंने ऐसे कई खुलासे किए जिसने ओमपुरी को सवालों के घेरे में लाकर खड़ा कर दिया था।


दरअसल उन्होंने बताया कि ओम पुरी ने बहुत ही कम उम्र में अपनी नौकरानी के साथ शारीरिक संबंध बना लिए थे। महज 14 साल की उम्र में उन्होंने 55 साल की महिला के साथ रिश्ते बना लिए थे। हालांकि ओम पुरी से जब यह पूछा गया तो उन्होंने बड़ी ही बेबाकी से कहा कि आप मुझे बताइए कि इसमें 14 साल के बच्चे की गलती है या 55 साल की महिला की गलती। नंदिता अपनी किताब में कहती हैं कि ओम पुरी के मामा के घर लाइट जाने पर उनकी नौकरानी ने उन्हें पकड़ लिया था और उनके साथ संबंध बनाए थे।

यही नहीं उन्होंने दुबारा ये खुलासा किया कि 37 की उम्र में भी उनके उनकी पिता की केयरटेकर के साथ संबंध थे। हालांकि किताब में उसकी उम्र को लेकर कोई बात नहीं कही गई है। जिसपर फिर से ओम पुरी ने बड़ी बेबाकी से अपना जवाब दिया था। उन्होंने कहा था कि वो मेरे लिए नौकरानी नहीं थी। वो हमारी केयरटेकर थी, मेरे पिताजी की देखभाल का जिम्मा उसी पर था । यही वो पहला मौका था जब मेरी उससे मुलाकात हुई थी। उस वक्त वो एक तलाकशुदा महिला थी और मेरी शादी नहीं हुई थी। वो आगे कहते हैं कि अब इस उम्र के आदमी की कोई जरूरत नहीं होती है क्या।

यह भी देखेंः Rashmi Desai का ये Hot लुक देख बढ़ गई फैन फॉलोइंग, मिनटों में हुई Viral

बता दें कि 6 जनवरी 2017 को दिल का दौरा पड़ने के कारण उनकी मौत हो गई थी।



Source जब खुद बीवी ने खोल दी थी ओमपुरी की पोल, नौकरानी को लेकर कही थी इतनी बड़ी बात
https://ift.tt/3DJKnEI

Post a Comment

0 Comments