ads

जब रेखा ने दिया जया बच्चन को चकमा, अमिताभ से मिलने पहुंच गई थीं गुलदस्ता लेकर

अमिताभ बच्चन और रेखा की जोड़ी को लोगों ने स्क्रीन पर खूब सराहा। रियल लाइफ में भी दोनों के एक दूसरे के करीब आने की खबरों ने खूब शोर मचाया था। वहीं शादी के बाद अमिताभ बच्चन की बीवी को जब रेखा और अमिताभ के अफेयर की भनक लगी थी तो जया बहुत गुस्से में आ गई थीं। खबरें तो तब थीं कि जया बच्चन ने रेखा और अमिताभ को साथ में समय बिताते खुद देखा था। जिसके बाद जया आग बबूला हो गई थीं।

हालांकि तब अमिताभ बच्चन ने बात संभाली थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक तब जया बच्चन ने कहा था कि अमिताभ रेखा के साथ कोई फिल्म नही करेंगे। वहीं रेखा के प्यार का जुनून कम नहीं हुआ था। ऐसा ही एक किस्सा है जब अमिताभ बच्चन के साथ एक बहुत बड़ा हादसा हो गया था। उस वक्त अमिताभ बच्चन जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहे थे। बच्चन परिवार के लिए वह बहुत ही मुश्किल समय था।

फिल्म ‘कुली’ के सेट पर अमिताभ बच्चन के पेट पर जोर से विलन का घूसा पड़ गया था तो एक्टर को आंतें पर चोट लग गई थीं। जैसे-तैसे अमिताभ बच्चन की जब जान बची औऱ उन्होंने रिकवरी की। तब लंबे समय तक अमिताभ अस्पताल में बेड रेस्ट पर थे।

उस वक्त बच्चन परिवार के शुभ चिंतक उन्हें मिलने आते थे, उनका हाल समाचार पूछते थे। अब रेखा भी अमिताभ की एक झलक देखना चाहती थीं। लेकिन जया उन्हें अमिताभ के आसपास भी भटकने नहीं देना चाहती थीं। ऐसे में जया बच्चन ने अमिताभ के रूम के आगे पीछे टाइट सिक्योरिटी लगवा दी।

यह भी पढ़ें- सैफ अली खान ने बताया जब अचानक घर में घुस आई थी एक महिला

rekha_ami.jpg

अमिताभ बच्चन उस वक्त मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में थे। प्राइवेट सिक्योरिटी अमिताभ के अलग-बगल में लगा दी गई थी। जया ने फरमान जारी किया था कि रेखा को अस्पताल के अंदर न आने दिया जाए। इधर, रेखा अमिताभ से मिलने के लिए बेताब थीं, इसलिए उन तक पहुंचने की नाकाम कोशिशें कर रही थीं।

लेकिन रेखा ने भी हार भी नहीं मानी और सुबह तड़के सफेद साड़ी पहन, हाथ में गुलदस्ते के साथ अस्पताल जा पहुंचीं। इस दौरान सिक्योरिटी उन्हें पहचान न सकी। रेखा ने उस वक्त अमिताभ को दूर से देखा और खुद को भरोसा दिलाया कि अब वह खतरे से बाहर हैं। इसके बाद रेखा वहां से लौट आईं। हालांकि जया को इस बारे में खबर हो गई लेकिन तब तक तो रेखा अमिताभ को देख कर जा चुकी थीं।

यह भी पढ़ें-इस एक्ट्रेस की बात सुनकर हैरान रह गए अमिताभ, कहा- अब पता चला हमारे पेट पर लात कौन मार रहा है



Source जब रेखा ने दिया जया बच्चन को चकमा, अमिताभ से मिलने पहुंच गई थीं गुलदस्ता लेकर
https://ift.tt/3CKq2Ol

Post a Comment

0 Comments