ads

क्या है वो एक चीज, जिसकी वजह से जूही चावला की बेटी को होती है शर्मिंदा

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला अब भले ही फिल्मों से दूर हों लेकिन एक वक्त था जब वह इंडस्ट्री पर राज करती थीं। 80-90 के दशक में जूही की इंडस्ट्री में काफी डिमांड थी। एक्टिंग के अलावा लोग उनकी खूबसूरती पर फिदा थे। साल 1984 में जूही ने मिस इंडिया का खिताब अपने नाम किया था। इसके अलावा, उन्होंने साल 1984 में मिस युनिवर्स बेस्ट कॉस्टयूम का भी अवार्ड भी जीता। इसके बाद 1986 में रिलीज हुई फिल्म सल्तनत से उन्होंने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया। उसके बाद वह बॉलीवुड पर छा गईं। लेकिन क्या आर जानते हैं कि जूही की बेटी भी उन्हीं की तरह खूबसूरत दिखती हैं।

जूही चावला ने साल 1995 में बिजनेसमैन जय मेहता से शादी कर ली थी। जिनसे उनके दो बच्चे हैं। एक बेटा और बेटी। जूही का परिवार लाइमलाइट से दूर रहना ही पसंद करता है। जूही की बेटी जान्हवी की उम्र अभी २० साल की है और वह अभी से अपने माता-पिता का बिजनेस संभाल रही हैं। जान्हवी ने अपनी स्कूली पढ़ाई मुंबई के धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से की है। जूही ने एक बार बताया था कि उनकी बेटी को फिल्मों में आने में कोई दिलचस्पी नहीं है। वह अपनी पढ़ाई पर फोकस कर रही हैं।

यह भी पढ़ें: यूजर ने अमिताभ बच्चन से पूछा- श्रीमती के आगे आपकी बात भी चलती है? मिला ये जवाब

juhi_chawla_.jpg

इसके अलावा, एक इंटरव्यू में जूही ने खुलासा किया था कि उनके बच्चे, जाह्नवी और अर्जुन को उनकी फिल्में देखने में शर्मिंदगी महसूस होती है। जूही ने बताया कि अपने करियर की शुरुआत में उन्होंने जो काम किया था उनके बच्चों को बिल्कुल पसंद नहीं। एक्ट्रेस के मुताबिक, उन्होंने अपने बच्चों को अपनी कुछ फिल्म दिखाने की कोशिश की लेकिन उन्होंने साफ मना कर दिया। एक बार तो उनके बेटे ने कहा कि उन्हें उनकी रोमांटिक फिल्में अजीब लगने लगी हैं और वो उन्हें नहीं देखेगा।

यह भी पढ़ें: जब जेल में बंद थे सलमान खान तो एक बार ही मिलने गईं मां सलमा, जेलर ने कह दी थी ये बात

juhi_chawla1.png

बता दें कि जूही चावला ने अपने करियर में कई शानदार फिल्मों में काम किया। एक्ट्रेस ने करियर की शुरुआत फिल्म 'सल्तनत' से की थी। लेकिन उन्हें असली पहचान फिल्म 'कयामत से कयामत तक' से मिली। इस फिल्म में उनके साथ आमिर खान लीड रोल में थे।



Source क्या है वो एक चीज, जिसकी वजह से जूही चावला की बेटी को होती है शर्मिंदा
https://ift.tt/2YIEvfv

Post a Comment

0 Comments