ads

जब इस सुपरस्टार की हरकत पर भड़क गए थे संयज दत्त, गुस्से से आगबबूला होकर खाई थी मारने की कसम

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) अपनी अदाकारी के साथ ही अपने व्यवहार और गुस्से के लिए फेमस हैं। आज हम आपको उनके गुस्से से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा बता रहे हैं। जिसमें वो अपने से 35 साल बड़े इस बॉलीवुड सुपरस्टार की एक हरकत पर आगबबूला हो गए थे और उन्हें मारने की कसम खा ली थी। आइये जानते हैं कौन है वो सुपस्टार और किस हरकत पर संजय ने उन्हें मारने की कसम खाई थी।

sanjay_2.jpg

संजय दत्त के डायलॉग्स बदलवा दिए थे

ये बात साल 1988 की है। जब प्रकाश मेहरा एक फिल्म बना रहे थे जिसका नाम था मोहब्बत के दुश्मन। इस फिल्म के दौरान संजय ने किसी और को नहीं बल्कि बॉलीवुड के सुपरस्टार रहे राजकुमार की एक हरकत के बाद उन्हें मारने की कमस खाई थी।

दरअसल इस फिल्म में संजय दत्त और राज कुमार दोनों लीड रोल में थे। फिल्म के स्क्रिप्ट में संजय दत्त को काफी अच्छे और दमदार डायलॉग्स दिए गए थे। जब राज कुमार ने संजय दत्त के डायलॉग्स देखे तो डायरेक्टर से कह दिया कि इसे वहां से हटाकर मेरे हिस्से में जोड़ दिया जाए। राज कुमार बड़े एक्टर थे तो डायरेक्टर उनकी बात टाल नहीं पाए और संजय दत्त के डायलॉग्स उन्हें दे दिए।

यह भी पढ़ें: इस फिल्म की शुटिंग के दौरान अगर हो जाती दो सेकंड की देर, तो चली जाती आमिर खान की जान

sanjay_4.jpg

ये बात पता चली तो वे आगबबूला हो गए

संजय दत्त को जब ये बात पता चली तो वे आगबबूला हो गए। फिर उन्होंने कसम खाई कि अगले दिन अगर सेट पर राज कुमार दिखे तो वह उनकी पिटाई कर देंगे। डायरेक्टर प्रकाश मेहरा को संजय दत्त के गुस्से को जानते थे, इसलिए उन्होंने सुनील दत्त फोन कर सारी बात बताई और उन्हें अगले दिन सेट पर बुला लिया।

वहीं, जब संजय दत्त अगले दिन राजकुमार को मारने का मन बना कर जब सेट पर पहुंचे थे तो, उन्होंने देखा कि वहां उनके पिता सुनील दत्त मौजूद हैं। पिता को देखते ही संजय शांत हो गए। इसके बाद सुनील दत्त दोनों को साथ में बिठाकर सुलह करवाई। इस तरह से राज कुमार संजय पिटने से बच गए।

यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार को कभी गे समझती थीं डिंपल, ट्विंकल से शादी से पहले ऐसा करने की रखी थी शर्त



Source जब इस सुपरस्टार की हरकत पर भड़क गए थे संयज दत्त, गुस्से से आगबबूला होकर खाई थी मारने की कसम
https://ift.tt/3CMALs2

Post a Comment

0 Comments