ads

जया और रेखा नहीं बल्कि ये लड़की थी अमिताभ बच्चन का पहला प्यार, जिसके प्यार में पागल थे बिग-बी

नई दिल्ली। Know about Amitabh Bachchan first love: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) से जुड़े कई किस्सें हैं। उनके संघर्ष, मेहनत, शादी, लब अफेयर्स पर काफी कुछ लिखा जा चुका है, लेकिन बहुत कम लोग अमिताभ बच्चन के इस राज से रुबरु हैं। जिसके बारे में आज हम आपको बता रहे हैं।

दरअसल ज्यादातर लोगों को पता है कि अमिताभ बच्चन को सबसे पहले जया बच्चन से प्यार हुआ, इसके बाद जया को उनसे। इसके बाद दोनों ने जल्द ही शादी कर ली। इसके बाद अमिताभ की जिंदगी में एक्ट्रेस रेखा आईं। दोनों की जोड़ी को पर्दे पर खूब पंसद किया गया। साथ में काम करते-करते रेखा को अमिताभ से प्यार हो गया। हालांकि इस बात को लेकर अमिताभ बच्चन ने कभी कोई बयान नहीं दिया। लेकिन रेखा अक्सर अमिताभ के प्रति अपने प्यार को जाहिर करती नजर आ चुकी हैं। उस समय की तो छोड़िये आज भी रेखा और अमिताभ से जुड़े किस्से लोगों में आम हैं।

अमिताभ उस लड़की से शादी भी करना चाहते थे

अमिताभ बच्चन उस लड़की से शादी भी करना चाहते थे, लेकिन बात नहीं बन पायी औऱ दोनों अलग हो गये। उसके बाद उस लड़की ने किसी दूसरे व्यक्ति से शादी कर ली और अमिताभ बच्चन मुंबई आ गये। यहां आने के बाद उन्हें जया और रेखा मिली। तो इस तरह अमिताभ बच्चन का पहला प्यार जया नहीं, वो महाराष्टियन लड़की की थी। जिसके बारे में बहुत ही कम लोगों को जानकारी है।

यह भी पढ़ें: 30 साल बड़े शख्स के प्यार में मुस्लिम बन गईं थीं सरोज खान



Source जया और रेखा नहीं बल्कि ये लड़की थी अमिताभ बच्चन का पहला प्यार, जिसके प्यार में पागल थे बिग-बी
https://ift.tt/3oJUcvY

Post a Comment

0 Comments