ads

'गुलाम' की शूटिंग के दौरान रानी मुखर्जी को आमिर खान पर था क्रश, रणवीर सिंह के सामने किया खुलासा

बॉलीवुड में सभी के चहेते रणवीर सिंह टीवी पर बिग पिक्चर शो लेकर आ रहे है जिसमें रानी मुखर्जी और सैफ अली खान अपनी आगामी फिल्म बंटी और बबली का प्रमोशन करते नजर आएंगे। शो के दौरान ही रानी मुखर्जी ने बताया की उनको आमिर खान पर क्रश है। शो में स्पेशल गेस्ट बने सैफ अली खान ने हिट सॉन्ग आती क्या खंडाला के पुराने मैच स्टिक एक्शन के साथ रानी के साथ ठुमके भी लगाए।

रानी को है आमिर पर क्रश

rani

फिल्म के बारे में रानी ने बात करते हुए बताया की गुलाम फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्हें आमिर खान पर क्रश हो गया था। रानी ने कहा की शूट के दौरान वह काफी नर्वस थीं। एक्ट्रेस ने आगे कहा की गुलाम शूट करते वक्त और शाहरुख खान की फिल्म कुछ कुछ होता है फिल्म से मैंने बहुत कुछ सीखा है। मुझे गर्व होता है की मैंने उनके साथ इतना सारा काम किया।

बिग पिक्चर शो में रानी मुखर्जी, सैफ अली खान के साथ सिद्धांत चतुर्वेदी भी नजर आने वाले हैं। एक प्रोमो में, रणवीर रानी को मालकिन बताते हुए कुछ कुछ होता है के एक एक्ट को फिर से दोहराते हुए दिखाई दे रहे हैं जिसमें शाहरुख खान और रानी मुखर्जी थे। उन्हें यह कहते हुए सुना जाता है, "आई लव यू" एसआरके "एक मर्द का सर सिर्फ तीन औरतों के सामने झुकता है, एक मां के सामने, एक दुर्गा मां के सामने और एक मालकिन के सामने"।

यह भी देखें- जब ऐश्वर्या के कानों से बहने लगा था खून, लहूलुहान होते हुए भी बंद नहीं किया काम

rani

बता दें की द बिग पिक्चर भारत का पहला ऐसा क्विज़ शो है जो प्रतियोगियों की नॉलेज और शार्प मेमोरी पर निर्धारित है। प्रतियोगियों को तीन लाइफ लाइन दी जाएंगी, जिनकी सहायता से उन्हें बारह प्रश्नों का सही उत्तर देना होगा। यह शो कलर्स टीवी पर वीकेंड पर रात 8 बजे प्रसारित होता है।

यह भी देखें- अमिताभ बच्चन ने अपनी पहली फिल्म सात हिंदुस्तानी से किया था डेब्यू, 5 हजार मिली थी फीस



Source 'गुलाम' की शूटिंग के दौरान रानी मुखर्जी को आमिर खान पर था क्रश, रणवीर सिंह के सामने किया खुलासा
https://ift.tt/303NyI4

Post a Comment

0 Comments